Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : चीन ओपन बाद सीजन खत्म करेंगे एंडी मरे

टेनिस : चीन ओपन बाद सीजन खत्म करेंगे एंडी मरे

लंदन, 23 सितंबर (आईएएनएस)। ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे का कहना है कि वह शेनझेन ओपन और चीन ओपन के बाद इस सीजन में किसी अन्य टूर्नामेंट में भाग नहीं लेंगे।

अपने इस निर्णय के कारण पूर्व नंबर-1 मरे अब शंघाई मास्टर्स और पेरिस मास्टर्स में नहीं खेलेंगे। यह दोनों टूर्नामेंट एटीपी वर्ल्ड टूर मास्टर्स 1000 के तहत आते हैं।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इस सीजन केवल पांच टूर्नामेंट में भाग लेने वाले मरे फिलहाल वर्ल्ड रैंकिंग में 308वें पायदान पर काबिज है। चोट के कारण एक साल तक बाहर रहने के बाद उन्होंने जून में एटीपी वर्ल्ड टूर में वापसी की थी।

मरे ने शनिवार को अपने फेसबुक आकाउंट पर लिखा, “2019 सीजन के शुरू होने से पहले मुझे अच्छी शेप में आने और बड़े टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए लंबी ट्रेनिंग की जरूरत है।”

इस सीजन मरे ने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन वॉशिंगटन में हुए सिटी ओपन में किया और क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय किया। हालांकि, चोट के कारण वह क्वार्टर फाइनल से हट गए थे।

टेनिस : चीन ओपन बाद सीजन खत्म करेंगे एंडी मरे Reviewed by on . लंदन, 23 सितंबर (आईएएनएस)। ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे का कहना है कि वह शेनझेन ओपन और चीन ओपन के बाद इस सीजन में किसी अन्य टूर्नामेंट में भाग नहीं ल लंदन, 23 सितंबर (आईएएनएस)। ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे का कहना है कि वह शेनझेन ओपन और चीन ओपन के बाद इस सीजन में किसी अन्य टूर्नामेंट में भाग नहीं ल Rating:
scroll to top