Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ट्यूनिशिया में 5 संदिग्ध आतंकवादी मारे गए

ट्यूनिशिया में 5 संदिग्ध आतंकवादी मारे गए

ट्यूनिश, 11 जुलाई (आईएएनएस)। ट्यूनिशिया की सेना ने पहाड़ी क्षेत्र ऑरबटा में पांच संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया।

समाचार एजेंसी एफे की रपट के अनुसार, संदिग्ध आतंकवादियों को सेना के एक खोज अभियान के दौरान मार गिराया गया। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

ट्यूनिशिया और लीबिया में सक्रिय आतंकवादी गिरोह अंसार अल-शरिया के सरगना मुराद अल-घर्साली के भी इस सैन्य अभियान में मारे जाने की आशंका है।

सेना का यह अभियान उन नए सुरक्षा उपायों के क्रियान्वयन का हिस्सा था, जो देश में पिछले तीन माह में दो बड़े आतंकवादी हमलों के बाद चलाया गया था। इन हमलों में 60 विदेशी पर्यटकों की जान चली गई।

ट्यूनिशिया के सॉसे शहर में समुद्र किनारे बने एक होटल को निशाना बनाकर 26 जून को किए गए हमले में 38 विदेशी पर्यटकों की जान चली गई, जिनमें से अधिकांश ब्रिटिश नागरिक थे। इससे पहले 18 मार्च को आतंकवादियों ने बाडरे संग्रहालय पर हमला कर दिया था, जिसमें 22 विदेशी नागरिकों की जान गई थी।

ट्यूनिशिया में 5 संदिग्ध आतंकवादी मारे गए Reviewed by on . ट्यूनिश, 11 जुलाई (आईएएनएस)। ट्यूनिशिया की सेना ने पहाड़ी क्षेत्र ऑरबटा में पांच संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया।समाचार एजेंसी एफे की रपट के अनुसार, संदिग्ध आ ट्यूनिश, 11 जुलाई (आईएएनएस)। ट्यूनिशिया की सेना ने पहाड़ी क्षेत्र ऑरबटा में पांच संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया।समाचार एजेंसी एफे की रपट के अनुसार, संदिग्ध आ Rating:
scroll to top