Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ट्रंप ने तनाव के बीच तुर्की के राष्ट्रपति से चर्चा की

ट्रंप ने तनाव के बीच तुर्की के राष्ट्रपति से चर्चा की

वाशिंगटन, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को तुर्की के अपने समकक्ष रेसेप तइप एर्दोगन से फोन पर बातचीत की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, दोनों नेताओं ने सीरिया से अमेरिकी सैनिकों की रवानगी सहति द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा की।

व्हाइट हाउस की प्रवक्ता सारा सैंडर्स ने जारी बयान में कहा, “राष्ट्रपति ट्रंप ने पूर्वोत्तर सीरिया में तुर्की की सुरक्षा चिंताओं से निपटने के लिए मिलकर काम करने की इच्छा जताई। इसके साथ ही इस पर भी जोर दिया गया कि तुर्की, कुर्दो के साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार नहीं करे।

सैंडर्स ने कहा कि अमेरिका के ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टाफ के चेयरमैन जोसेफ डनफोर्ड मंगलवार को तुर्की के अपने समकक्ष से भी मुलाकात करेंगे।

ट्रंप ने तनाव के बीच तुर्की के राष्ट्रपति से चर्चा की Reviewed by on . वाशिंगटन, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को तुर्की के अपने समकक्ष रेसेप तइप एर्दोगन से फोन पर बातचीत की।समाचार एजेंसी सिन्हुआ के वाशिंगटन, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को तुर्की के अपने समकक्ष रेसेप तइप एर्दोगन से फोन पर बातचीत की।समाचार एजेंसी सिन्हुआ के Rating:
scroll to top