Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ट्रेनों में चोरी की घटनाएं जारी

ट्रेनों में चोरी की घटनाएं जारी

सूचना मिलते ही जीआरपी व आरपीएफ प्लेटफार्म पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत जीआरपी पुलिस से की।

ट्रेन संख्या 12172 हरिद्वार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस अपने समयानुसार झांसी स्टेशन पहुंची। झांसी पहुंचकर ट्रेन जैसे ही अपने गंतव्य के लिये रवाना होने वाली थी, तभी अचानक एसी कोच बी-8 में शोर मचने लगा। कारण मालूम होने से पूर्व ही ट्रेन अपने गंतव्य के लिये रवाना होने लगी। यह देखकर एक यात्री ने चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया और हंगामा करने लगा।

आरपीएफ और जीआरपी को जब इसकी जानकारी मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंची। जहां यात्री प्रियांशु ने पुलिस को बताया कि वह रूड़की आईआईटी का छात्र है और रूड़की से भोपाल के लिये यात्रा कर रहा था।

यात्री प्रियांशु ने आरोप लगाते हुए बताया कि जिस कोच में वह यात्रा कर रहा था। उसी कोच में कुछ बाराती हरिद्वार से झांसी के लिये यात्रा कर रहे थे। रास्ते में उन्होंने कोच में जमकर शराब पी और हंगामा भी किया। इससे परेशान होकर उसने कोच कंडक्टर से अपनी सीट बदलने के लिये कहा।

सीट बदलने के बाद उसने अपना एक बैग अपनी आरक्षित सीट पर रखे रहने दिया। झांसी पहुंचने पर उसे जानकारी हुई कि उसका बैग गायब हो गया। तलाशने पर उसे मालूम हुआ कि उक्त बाराती उसका बैग लेकर चले गए हैं।

कोच के आधा दर्जन अन्य यात्रियों ने भी आरोप लगाया कि उक्त बराती उनका सामान भी लेकर जा रहे थे। लेकिन सही समय पर उन्होंने देख लिया और उनका सामान बच गया।

घटना की जानकारी देने के लिये पीड़ित यात्री प्रियांशु ने इसकी लिखित शिकायत झांसी जीआरपी थाने में की। पुलिस ने घटना की जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रेनों में चोरी की घटनाएं जारी Reviewed by on . सूचना मिलते ही जीआरपी व आरपीएफ प्लेटफार्म पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत जीआरपी पुलिस से की।ट्रेन संख्या 12172 हरिद्वार-लोकमान्य सूचना मिलते ही जीआरपी व आरपीएफ प्लेटफार्म पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत जीआरपी पुलिस से की।ट्रेन संख्या 12172 हरिद्वार-लोकमान्य Rating:
scroll to top