Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » डंकिन्स डोनट्स ने ‘एन अफेयर टू रिमेंबर’ कैंपेन शुरू किया

डंकिन्स डोनट्स ने ‘एन अफेयर टू रिमेंबर’ कैंपेन शुरू किया

नोएडा, 11 जुलाई (आईएएनएस)। डंकिन्स डोनट्स (डीडी) ने नेस्ले इंडिया के साथ मिलकर हाल ही में लॉन्च किए डोनट्स के बारे में लोगों को बताने के लिए एक संयुक्त मार्केटिंग कैंपेन ‘एन अफेयर टू रिमेंबर’ शुरू किया है। यह कैंपेन बुधवार से शुरू हुआ।

डंकिन्स डोनट्स (डीडी) और नेस्ले इंडिया ने तीन नए खास डोनट्स पेश किए हैं। इनका निर्माण सबसे अधिक बिकने वाले चॉकलेट्स – नेस्ले किटकैट, नेस्ले बार वन और नेस्ले मंच नट्स से किया गया है।

यह तीन डोनट्स हैं किटकैट से बना चोकोहोलिक, मंच नट्स से बना चोको-क्रिस्प और बार वन से बना चॉक-ओ-चॉक। इनकी कीमत 89 रुपये होगी।

डंकिन्स डोनट्स इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर शिवराम पुरी ने कहा, “इसके जरिए ग्राहकों को डंकिन के विश्व-स्तरीय डोनट और नेस्ले के वल्र्ड-क्लास चॉकलेट्स के साथ एक बेमिसाल अनुभव मिलेगा।”

नेस्ले प्रोफेशनल के बिजनेस एक्जीक्यूटिव ऑफिसर अनुज सिंह ने कहा, “हमने डंकिन्स के साथ साझेदारी की है। मुझे वाकई में उम्मीद है कि फ्लेवर्स किटकैट, बार वन और मंच नट्स के साथ डोनट्स का यह दिलचस्प संयोजन सभी को पसंद आएगा।”

डंकिन्स डोनट्स ने ‘एन अफेयर टू रिमेंबर’ कैंपेन शुरू किया Reviewed by on . नोएडा, 11 जुलाई (आईएएनएस)। डंकिन्स डोनट्स (डीडी) ने नेस्ले इंडिया के साथ मिलकर हाल ही में लॉन्च किए डोनट्स के बारे में लोगों को बताने के लिए एक संयुक्त मार्केटि नोएडा, 11 जुलाई (आईएएनएस)। डंकिन्स डोनट्स (डीडी) ने नेस्ले इंडिया के साथ मिलकर हाल ही में लॉन्च किए डोनट्स के बारे में लोगों को बताने के लिए एक संयुक्त मार्केटि Rating:
scroll to top