Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » नौसेना वार रूम लीक मामले में पूर्व अधिकारी को 7 साल की जेल

नौसेना वार रूम लीक मामले में पूर्व अधिकारी को 7 साल की जेल

नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली की एक विशेष अदालत ने बुधवार को 2005 नौसेना वार रूम लीक मामले में पूर्व नौसेना अधिकारी कैप्टन सलाम सिंह राठौड़ को सात साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के विशेष न्यायाधीश संजय कुमार अग्रवाल ने 63 वर्षीय राठौड़ की सजा की घोषणा की। राठौर को सात जुलाई को गुप्त रक्षा दस्तावेजों के लिए गोपनीयता अधिनियम की धारा 3(1) (सी) के तहत दोषी पाया गया था।

एजेंसी द्वारा अलग-अलग पूछताछ के बाद रक्षा मंत्रालय के निर्देश पर, नौसेना वार रूम और भारतीय वायुसेना मुख्यालय की संवेदनशील रक्षा जानकारी के लगभग 7,000 पृष्ठों के लीक को लेकर राठौड़ पर मार्च 2006 में एक मामला दर्ज किया गया था।

नौसेना वार रूम लीक मामले में पूर्व अधिकारी को 7 साल की जेल Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली की एक विशेष अदालत ने बुधवार को 2005 नौसेना वार रूम लीक मामले में पूर्व नौसेना अधिकारी कैप्टन सलाम सिंह राठौड़ को सात साल क नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली की एक विशेष अदालत ने बुधवार को 2005 नौसेना वार रूम लीक मामले में पूर्व नौसेना अधिकारी कैप्टन सलाम सिंह राठौड़ को सात साल क Rating:
scroll to top