Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » डिविलियर्स सबसे बहुमूल्य क्रिकेट खिलाड़ी : गिलक्रिस्ट

डिविलियर्स सबसे बहुमूल्य क्रिकेट खिलाड़ी : गिलक्रिस्ट

मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स को विश्व का सबसे बहुमूल्य क्रिकेट खिलाड़ी बताया है।

तीन बार विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे गिलक्रिस्ट ने साथ ही कहा कि आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श का प्रदर्शन भी आगामी विश्व कप में देखने लायक होगा।

गिलक्रिस्ट ने बुधवार को (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) आईसीसी के साथ एक टेलीविजन साक्षात्कार में कहा, “डिविलियर्स कमाल के खिलाड़ी हैं और उन्हें खेलते हुए देखना मजेदार अनुभव है।”

गिलक्रिस्ट के अनुसार, डिविलियर्स टीम के कप्तान के साथ-साथ काफी रचनात्मक खिलाड़ी हैं और वह अपनी पारी की गति को जरूरत के अनुसार बदल सकते हैं।

गिलक्रिस्य के अनुसार आस्ट्रेलियाई मार्श, “डेविड वार्नर से भी इस विश्व कप में काफी उम्मीदें होंगी। इसके अलावा भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और टेस्ट कप्तान विराट कोहली पर भी सबकी नजरें रहेंगी।”

आईसीसी विश्व कप अगले महीने की 14 तारीख से शुरू होना है, जिसे आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड द्वारा संयुक्त रूप आयोजित किया जा रहा है। टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच मेलबर्न और क्राइस्टचर्च में खेले जाएंगे।

गिलक्रिस्ट के अनुसार आस्ट्रेलियाई पिचें बल्लेबाजों के लिए मुफीद होंगी। वहीं, न्यूजीलैंड की पिच गेंदबाजों के लिए ज्यादा मददगार साबित होगी।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

डिविलियर्स सबसे बहुमूल्य क्रिकेट खिलाड़ी : गिलक्रिस्ट Reviewed by on . मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स को विश्व का सबसे बहुमूल्य क्र मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स को विश्व का सबसे बहुमूल्य क्र Rating:
scroll to top