Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » डीएलएफ फाउंडेशन के ‘गोल्फ एक्सीलेंस प्रोग्राम’ को मिला सम्मान

डीएलएफ फाउंडेशन के ‘गोल्फ एक्सीलेंस प्रोग्राम’ को मिला सम्मान

नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। गोल्फ इंडस्ट्री एसोसिएशन ने डीएलएफ फाउंडेशन को क्षेत्रीय स्तर पर गोल्फ के प्रसार के पहल के लिए प्रतिष्ठित ‘गोल्फ अवार्ड’ दिया। यह अवार्ड ‘इंडिया गोल्फ एक्सपो 2018’ के सातवें संस्करण में दिया गया जो गोल्फ के लिए दक्षिण एशिया की सबसे बड़ा कार्यक्रम है।

यह आयोजन इंडियन गोल्फ यूनियन के सहयोग से गोल्फ इंडस्ट्री एसोसिएशन ने आयोजित की थी। यह अवार्ड डीएलएफ फाउंडेशन की तरफ से पी. के जोसेफ ने प्राप्त किया।

इस अवसर पर डीएलएफ फाउंडेशन के सीईओ डॉ विनय साहनी ने कहा कि “यह अवार्ड प्राप्त करना बहुत सम्मान की बात है। गोल्फ एक्सीलेंस प्रोग्राम का उद्देश्य गोल्फ चैम्पियनों की नर्सरी बनाने के लिए एक व्यापक पहल है और इस खेल में मिलने वाली सुविधाओं से वंचित गोल्फरों को सपोर्ट करना है जिससे उन्हें उनकी क्षमता का एहसास हो सके। यह पहल एक न्यायसंगत और सशक्त समाज बनाने के हमारे ²ष्टिकोण का एक हिस्सा है।”

डीएलएफ फाउंडेशन की पहल गोल्फ एक्सीलेंस प्रोग्राम का उद्देश्य उभरते हुए गोल्फर को उनकी पूरी क्षमता का एहसास कराना है जिससे वह राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश और देश का नाम रोशन कर सके। डीएलएफ फाउंडेशन इस कार्यक्रम के तहत दिल्ली -एनसीआर और गुडगांव से जूनियर वर्ग में 12-18 आयु वर्ग के 10 लड़कों और लड़कियों का चयन किया है, जिन्हें अत्याधुनिक डीएलएफ गोल्फ अकादमी में गोल्फ के सभी पहलुओं पर व्यापक प्रशिक्षण प्रदान किया जाता है।

डीएलएफ फाउंडेशन के ‘गोल्फ एक्सीलेंस प्रोग्राम’ को मिला सम्मान Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। गोल्फ इंडस्ट्री एसोसिएशन ने डीएलएफ फाउंडेशन को क्षेत्रीय स्तर पर गोल्फ के प्रसार के पहल के लिए प्रतिष्ठित 'गोल्फ अवार्ड' दिया। य नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। गोल्फ इंडस्ट्री एसोसिएशन ने डीएलएफ फाउंडेशन को क्षेत्रीय स्तर पर गोल्फ के प्रसार के पहल के लिए प्रतिष्ठित 'गोल्फ अवार्ड' दिया। य Rating:
scroll to top