Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » तमिलनाडु में सरकार चलाएगी सब्जियों की चलती-फिरती दुकानें

तमिलनाडु में सरकार चलाएगी सब्जियों की चलती-फिरती दुकानें

चेन्नई, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण सब्जियों की आपूर्ति प्रभावित होने के चलते सब्जियों के दाम आसमान छूने लगे हैं। इसे काबू में लाने के लिए तमिलनाडु सरकार ने शनिवार को यहां 32 मुहल्लों में सब्जियों की 11 चलती-फिरती दुकानें संचालित करने की घोषणा की है।

राज्य सरकार ने यहां जारी एक बयान में कहा कि भारी बारिश के कारण सब्जियों की आपूर्ति प्रभावित हुई है जिसके चलते उनके दाम काफी ऊंचे हो गए हैं।

सरकार ने कहा कि आम आदमी को सब्जियां उपलब्ध कराने और उनके दामों को नियंत्रित करने के लिए चेन्नई के 32 मुहल्लों में 11 चलती-फिरती दुकानें संचालित की जाएंगी।

ये दुकानें सैदापेट, अन्ना नगर, टी नगर, नंगम्बक्कम, तेयनमपेट, मायलापोर, कोडम्बक्कम, रोयपेट्टाह, गोपालपुरम और अन्य मुहल्लों में संचालित की जाएंगी।

सरकार ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि लोग 5-8 दिसम्बर के बीच शहर की बसों में मुफ्त में सफर कर सकते हैं।

इसी बीच ईंधन की कमी के डर के कारण शहर भर के पेट्रोल पंपों में लंबी कतारें लग गई हैं।

दक्षिणी चेन्नई के एक पेट्रोल पम्प के एक कर्मचारी ने आईएएनएस को बताया कि दो दिनों में नई आपूर्ति की उम्मीद है।

उसने यह भी कहा कि उन्हें भूमिगत ईंधन टैंकों की भी सफाई करनी पड़ी है क्योंकि उनमें बाढ़ का पानी चला गया था।

तमिलनाडु में सरकार चलाएगी सब्जियों की चलती-फिरती दुकानें Reviewed by on . चेन्नई, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण सब्जियों की आपूर्ति प्रभावित होने के चलते सब्जियों के दाम आसमान छूने लगे हैं। इसे काबू में लाने के चेन्नई, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण सब्जियों की आपूर्ति प्रभावित होने के चलते सब्जियों के दाम आसमान छूने लगे हैं। इसे काबू में लाने के Rating:
scroll to top