Monday , 6 May 2024

Home » व्यापार » थॉमस कुक इंडिया ने की एयरबीएनबी से साझेदारी

थॉमस कुक इंडिया ने की एयरबीएनबी से साझेदारी

नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। यात्रा कंपनी-थॉमस कुक इंडिया ने प्रायोगिक आधार पर वैश्विक समुदाय आधारित होटल कंपनी एयरबीएनबी से साझेदारी की है।

इसका मकसद विदेश यात्रा करने वाले भारतीय ग्राहकों को विभिन्न दरों पर ठहरने की सुविधा उपलब्ध कराना है। यह जानकारी मंगलवार को जारी एक बयान से मिली।

थॉमस कुक इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक माधवन मेनन ने कहा, “भारतीय पर्यटकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। विदेश जाने वाले भारतीयों के लिए एयरबीएनबी के साथ हमारी साझेदारी का मकसद इस बाजार की जरूरतों को पूरा करना है।”

उन्होंने कहा, “हमारा मुख्य ध्यान उत्पाद नवाचार के जरिए अत्यधिक विकास की संभावनाओं को लक्षित करना है और एयरबीएनबी के साथ हमारी साझेदारी हमारी इसी मंशा को परिलक्षित करती है।”

एयरबीएनबी की 190 देशों के 34 हजार शहरों में 20 लाख शाखाएं हैं।

थॉमस कुक इंडिया ने की एयरबीएनबी से साझेदारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। यात्रा कंपनी-थॉमस कुक इंडिया ने प्रायोगिक आधार पर वैश्विक समुदाय आधारित होटल कंपनी एयरबीएनबी से साझेदारी की है। इसका मकसद विदेश य नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। यात्रा कंपनी-थॉमस कुक इंडिया ने प्रायोगिक आधार पर वैश्विक समुदाय आधारित होटल कंपनी एयरबीएनबी से साझेदारी की है। इसका मकसद विदेश य Rating:
scroll to top