Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दतिया कलेक्टर के निलंबन की मांग को लेकर इंजीनियर का धरना

दतिया कलेक्टर के निलंबन की मांग को लेकर इंजीनियर का धरना

भोपाल, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में जिलाधिकारी (कलेक्टर) प्रकाश जांगड़े द्वारा लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के कार्यपालन यंत्री केके सिंगोर को कथित तौर पर थप्पड़ मारने की घटना के विरोध में इंजीनियरों ने राजधानी भोपाल में बुधवार से अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। इंजीनियरों की मांग है कि जिलाधिकारी को निलंबित किया जाए।

दतिया में नवरात्र के मौके पर खेरीमाता के मंदिर में होने वाले भंडारा में पहुंचने वाली भीड़ के मद्देनजर सुरक्षा के इंतजामों के तहत बेरीकेट्स लगाए जाने थे, इसी बात पर जिलाधिकारी जांगड़े और कार्यपालन यंत्री सिंगोर के बीच विवाद हुआ था और जांगडे पर सिंगोर को थप्पड़ मारने का आरोप लगा।

इंजीनियरों के संगठनों ने मंगलवार को मुख्य सचिव अंटोनी डिसा को ज्ञापन सौंपकर जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। बुधवार से यांत्रिकी सेवा संघ, डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन, अनुसूचित जाति-जनजाति अधिकारी कर्मचारी संघ ने जिलाधिकारी को निलंबित किए जाने की मांग को लेकर निर्माण सदन के सामने धरना शुरू कर दिया।

धरना देने वालों का दावा है कि पूरे प्रदेश के पीडब्ल्यूडी इंजीनियरों ने काम बंद कर दिया है और सभी दतिया जिलाधिकारी जांगडे के निलंबन की मांग पर अड़े हैं।

दतिया कलेक्टर के निलंबन की मांग को लेकर इंजीनियर का धरना Reviewed by on . भोपाल, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में जिलाधिकारी (कलेक्टर) प्रकाश जांगड़े द्वारा लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के कार्यपालन यंत्री केके स भोपाल, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में जिलाधिकारी (कलेक्टर) प्रकाश जांगड़े द्वारा लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के कार्यपालन यंत्री केके स Rating:
scroll to top