Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » दिल्ली : तमिलनाडु के किसान का आत्महत्या का प्रयास

दिल्ली : तमिलनाडु के किसान का आत्महत्या का प्रयास

नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के एक किसान ने सोमवार को अवसाद की वजह से नींद की 10 गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। यह जानकारी उसके साथी किसानों ने दी।

हालांकि, पुलिस ने किसान की आत्महत्या की कोशिश से इंकार किया है।

किसानों ने कहा कि राजधानी के मध्य जंतर मंतर प्रदर्शन स्थल पर सुब्रमणि (61) नींद की गोलियां खाने के बाद बेहोश हो गया।

प्रेम नामक एक किसान ने आईएएनएस से कहा, “उसने आत्महत्या की कोशिश की। हमने उसे अस्पताल पहुंचाया। उसने यह कोशिश सरकार द्वारा हमारी मांग नहीं सुने जाने पर की।”

हालांकि, दिल्ली पुलिस ने आत्महत्या के दावे को खारिज किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “आत्महत्या करने की कोई वजह नहीं है। सुब्रमणि को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया, क्योंकि वह बीमार हो गया था।”

किसान अपनी मांगों के पक्ष में दबाव बनाने के लिए यहां प्रदर्शन कर रहे हैं। इसमें सूखा राहत पैकेज, कर्जमाफी, खेती की फसल का सही दाम, फसल बीमा और जल संकट को लेकर नदियों को जोड़ने की मांग शामिल है।

दिल्ली : तमिलनाडु के किसान का आत्महत्या का प्रयास Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के एक किसान ने सोमवार को अवसाद की वजह से नींद की 10 गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशि नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के एक किसान ने सोमवार को अवसाद की वजह से नींद की 10 गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशि Rating:
scroll to top