Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » दुबई में प्रतिमाह 73,000 डॉलर कमाने वाला भिखारी गिरफ्तार

दुबई में प्रतिमाह 73,000 डॉलर कमाने वाला भिखारी गिरफ्तार

स्थानीय मीडिया की मंगलवार की रिपोर्ट के अनुसार, दुबई नगर पालिका के मार्केट सेक्शन के प्रमुख फैजल अल बदियावी ने एक बयान में कहा कि इस साल की पहली तिमाही में 59 भिखारियों को गिरफ्तार किया गया।

ये गिरफ्तारियां नगर पालिका द्वारा अमीरात की पुलिस के साथ मिलकर चलाए गए एक अभियान का हिस्सा हैं। इसका मकसद दुबई में भीख मांगना रोकना है।

अल बदियावी ने संवाददाताओं को बताया, “कुछ भिखारियों के पास से पासपोर्ट और व्यापार तथा टूरिस्ट वीजे भी मिले।”

उन्होंने कहा, “अभियान के दौरान हमने पाया कि अधिकांश भिखारी देश में तीन माह के वीजा के साथ कानूनी रूप से दाखिल हुए थे। उन्होंने ऐसा देश में रहकर ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने के लिए किया।”

कार्रवाई में एक भिखारी के प्रतिमाह करीब 73,500 डॉलर कमाने की बात सामने आई। अल बदियावी ने कहा, “जुमे के रोज ज्यादा कमाई होती है। इस दिन भिखारी मस्जिदों के सामने लाइन में खड़े रहते हैं।”

दुबई में प्रतिमाह 73,000 डॉलर कमाने वाला भिखारी गिरफ्तार Reviewed by on . स्थानीय मीडिया की मंगलवार की रिपोर्ट के अनुसार, दुबई नगर पालिका के मार्केट सेक्शन के प्रमुख फैजल अल बदियावी ने एक बयान में कहा कि इस साल की पहली तिमाही में 59 भ स्थानीय मीडिया की मंगलवार की रिपोर्ट के अनुसार, दुबई नगर पालिका के मार्केट सेक्शन के प्रमुख फैजल अल बदियावी ने एक बयान में कहा कि इस साल की पहली तिमाही में 59 भ Rating:
scroll to top