Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » द्रमुक विधायकों को तमिलनाडु विधानसभा से बाहर निकाला

द्रमुक विधायकों को तमिलनाडु विधानसभा से बाहर निकाला

चेन्नई , 22 जनवरी (आईएएनएस)। विशेषाधिकार समिति द्वारा डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि की निंदा किए जाने के बाद हुए हंगामे के लिए द्रमुक विधायकों को तमिलनाडु विधानसभा से शुक्रवार को बाहर निकाल दिया गया।

द्रमुक विधायकों ने समिति की रपट की प्रतियां फाड़ डाली और वे नारेबाजी करते हुए विधानसभा अध्यक्ष पी. धनपाल के आसन के पास जमा हो गए। इसके बाद डीएमके विधायकों को सदन से बाहर निकालने के लिए मार्शलों को बुलाया गया।

विशेषाधिकार समिति ने सिफारिश की है कि करुणानिधि ने एक मंत्री पर जिन टिप्पणियों का आरोप लगाया है, वैसी टिप्पणियां करने से मंत्री ने इंकार किया है। इसलिए गलत आरोप लगाने के लिए करुणानिधि की निंदा की जानी चाहिए।

समिति की सिफारिशों से संबंधित प्रस्ताव पारित होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष धनपाल ने कहा कि करुणानिधि को दोबारा ऐसा नहीं करना चाहिए। इससे डीएमके विधायक नाराज हो गए।

द्रमुक विधायकों को तमिलनाडु विधानसभा से बाहर निकाला Reviewed by on . चेन्नई , 22 जनवरी (आईएएनएस)। विशेषाधिकार समिति द्वारा डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि की निंदा किए जाने के बाद हुए हंगामे के लिए द्रमुक विधायकों को तमिलनाडु विधानस चेन्नई , 22 जनवरी (आईएएनएस)। विशेषाधिकार समिति द्वारा डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि की निंदा किए जाने के बाद हुए हंगामे के लिए द्रमुक विधायकों को तमिलनाडु विधानस Rating:
scroll to top