Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘नई सोच’ वाले स्वतंत्र फिल्मकारों के लिए अच्छा मौका : बड़जात्या

‘नई सोच’ वाले स्वतंत्र फिल्मकारों के लिए अच्छा मौका : बड़जात्या

मुम्बई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। जाने-माने निर्देशक सूरज बड़जात्या का कहना है कि मौजूदा समय में फिल्मजगत उन स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं के लिए अधिक फायदेमंद है, जो ‘नए या मौलिक विचारों’ के धनी हैं क्योंकि आज के दर्शक वास्तविकता की झलक दिखाने वाली फिल्मों के प्रति आकर्षित हैं।

बड़जात्या ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, “ऐसे लोग जो नई सोच रखते हैं और जो कुछ नया करना चाहते हैं, उनके लिए आज से बेहतर कोई मौका नहीं है, क्योंकि दर्शक अब पहले से अधिक शिक्षित हैं और वास्तविकता पूर्ण फिल्में ज्यादा पसंद करते हैं।

बड़जात्या 25 वर्षो से फिल्म जगत में सक्रिय हैं। उन्होने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं, जिनमें ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ मुख्य हैं।

आज के समय में हिंदी सिनेमा नये-नये प्रयोग और बदलाव के दौर से गुजर रहा है।

‘वी मैनेज फिल्म्ज’ की पहल ‘आई एम अ फिल्म मेकर, आई एम इंडिपेंडेंट’ स्वतंत्र फिल्मकारों को एक-दूसरे व सही दर्शकों के करीब लाकर प्रेरित करने का वादा करती है। इसके संस्थापक गौरव पांडे है।

‘नई सोच’ वाले स्वतंत्र फिल्मकारों के लिए अच्छा मौका : बड़जात्या Reviewed by on . मुम्बई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। जाने-माने निर्देशक सूरज बड़जात्या का कहना है कि मौजूदा समय में फिल्मजगत उन स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं के लिए अधिक फायदेमंद है, जो 'न मुम्बई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। जाने-माने निर्देशक सूरज बड़जात्या का कहना है कि मौजूदा समय में फिल्मजगत उन स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं के लिए अधिक फायदेमंद है, जो 'न Rating:
scroll to top