Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » नजारा ने मास्टरमाइंड स्पोर्ट्स में 26 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी

नजारा ने मास्टरमाइंड स्पोर्ट्स में 26 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी

मुंबई, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय मोबाइल गेम विकासकर्ता और प्रकाशक कंपनी ‘नजारा’ ने गुरुवार को कहा कि उसने लंदन के मोबाइल गेमिंग स्टूडियो मास्टरमाइंड स्पोर्ट्स में 26 फीसदी हिस्सेदारी के लिए निवेश किया है।

नजारा गेम्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष अग्रवाल ने कहा, “मास्टरमाइंड स्पोर्ट्स में हमारे निवेश का मकसद अपने प्रशंसकों को ऐन मौके पर सोशल सैकेंड स्क्रीन अनुभव देना और बगैर किसी भौगोलिक सीमा की बाध्यता के दोस्तों के साथ मैच देखने के लुत्फ को बढ़ाना है।”

कंपनी ने हालांकि यह नहीं बताया है कि उसने कितनी राशि का निवेश किया है।

टॉम मैककॉल और बेंगलुरू के उद्यमी प्रतीक शाह द्वारा 2014 में स्थापित मास्टरमाइंड स्पोर्ट्स सोशल और इंटेरेक्टिव गेम का निर्माण करती है, जिसका मजा खेल प्रशंसक दुनिया में कहीं भी ले सकते हैं।

नजारा मास्टरमाइंड स्पोर्ट्स द्वारा विकसित क्रिकबेट गेम को देश में लांच करेगी। क्रिकेट के इस खेल में प्रतिभागी आगामी गेंदों और ओवरों या अन्य घटनाओं के संभावित परिणामों का पूर्वानुमान लगाते हैं और उसके लिए काल्पनिक सिक्के जीतते हैं।

मुंबई की की कंपनी नजारा का कारोबार 41 देशों में फैला हुआ है। उसके मोबाइल गेम गूगल प्ले जैसे एप स्टोरों से हासिल किए जा सकते हैं। कंपनी के ग्राहकों में शामिल हैं मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियां, हैंडसेट निर्माता कंपनियां और साधारण उपयोगकर्ता।

नजारा ने मास्टरमाइंड स्पोर्ट्स में 26 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी Reviewed by on . मुंबई, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय मोबाइल गेम विकासकर्ता और प्रकाशक कंपनी 'नजारा' ने गुरुवार को कहा कि उसने लंदन के मोबाइल गेमिंग स्टूडियो मास्टरमाइंड स्पोर्ट्स मुंबई, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय मोबाइल गेम विकासकर्ता और प्रकाशक कंपनी 'नजारा' ने गुरुवार को कहा कि उसने लंदन के मोबाइल गेमिंग स्टूडियो मास्टरमाइंड स्पोर्ट्स Rating:
scroll to top