Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » नृत्य कौशल सुधारना चाहते हैं हिमेश रेशमिया

नृत्य कौशल सुधारना चाहते हैं हिमेश रेशमिया

मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनय, गायन, संगीत रचना, पटकथा लेखन जैसे कई क्षेत्रों में हाथ आजमा चुके हिमेश रेशमिया का कहना है कि अब वह अपना नृत्य कौशल सुधार कर नृत्य के क्षेत्र में भी कदम रखेंगे।

एक साक्षात्कार में यह पूछे जाने पर कि क्या दर्शक कभी उन्हें नाचते हुए भी देखेंगे हिमेश ने कहा, “अभी मैं एक अच्छा नर्तक नहीं हूं इसलिए अभी नहीं, लेकिन भविष्य में मैं जरूर इस पर कड़ी मेहनत करूंगा।

हिमेश ने एक संगीतकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में गायन भी किया और फिर वह दीपिका पादुकोण और मिनिशा लांबा जैसी अभिनेत्रियों के साथ अपने अलबम ‘आप का सुरूर’ में भी नजर आए। लेकिन उन्हें कभी नाचते नहीं देखा गया।

‘आप का सुरूर’, ‘कर्ज’ और ‘द एक्सपोज’ जैसी फिल्मों में उन्हें बेहद गंभीर भूमिकाओं में भी देखा गया, जिसके कारण निजी जिंदगी में भी उन्हें बेहद गंभीर माना जाता है।

इस बारे में उन्होंने कहा, “यह सही है कि असल जिंदगी में मुझमें गंभीरता है, लेकिन मैं उतना भी गंभीर नहीं हूं जितना लोग मुझे समझते हैं।”

उन्होंने कहा, “भविष्य में मैं हास्य भूमिकाएं और हल्के-फुल्के किरदार भी करने की कोशिश करूंगा।”

उनकी फिल्म ‘तेरा सुरूर’ 11 मार्च को रिलीज होगी।

नृत्य कौशल सुधारना चाहते हैं हिमेश रेशमिया Reviewed by on . मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनय, गायन, संगीत रचना, पटकथा लेखन जैसे कई क्षेत्रों में हाथ आजमा चुके हिमेश रेशमिया का कहना है कि अब वह अपना नृत्य कौशल सुधार कर नृत मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनय, गायन, संगीत रचना, पटकथा लेखन जैसे कई क्षेत्रों में हाथ आजमा चुके हिमेश रेशमिया का कहना है कि अब वह अपना नृत्य कौशल सुधार कर नृत Rating:
scroll to top