Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » नेपाल ने 4 ईंधन टैंकर चीन भेजे

नेपाल ने 4 ईंधन टैंकर चीन भेजे

चीन से ईंधन पाने के लिए नेपाल ऑयल कॉरपोरेशन (एनओसी) के चार ईंधन टैंकरों ने स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजे नेपाल-चीन सीमा के रसुवागढ़ी प्वाइंट को पार किया, जिसके बाद चीनी कंपनी पेट्रो चाइना के प्रतिनिधि और एनओसी के अधिकारी ईंधन टैंकर को जिलोंग ले गए।

एनओसी के प्रवक्ता दीपक बराल ने बताया, “हमारी आज 12 खाली टैंकरों को भेजने की योजना थी, लेकिन चीन के क्षेत्र में भारी बर्फबारी की वजह से सिर्फ चार टैंकर भेजे गए हैं। बर्फबारी की वजह से राजमार्ग बाधित है, जिसके कारण शिगात्से से ईंधन को जिलोंग लाने में दिक्कतें हो रही हैं।”

एनओसी के भेजे गए चार टैंकरों में प्रत्येक टैंकर की क्षमता 12,000 लीटर की है। हालांकि, खस्ता हाल सड़कों की वजह से प्रत्येक टैंकर में सिर्फ 9,000 लीटर ईंधन ही भरे जाएंगे। यानी चार टैंकरों में केवल 36,000 लीटर ईंधन ही भरे जाएंगे।

नेपाल ने 4 ईंधन टैंकर चीन भेजे Reviewed by on . चीन से ईंधन पाने के लिए नेपाल ऑयल कॉरपोरेशन (एनओसी) के चार ईंधन टैंकरों ने स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजे नेपाल-चीन सीमा के रसुवागढ़ी प्वाइंट को पार किया, जिसके चीन से ईंधन पाने के लिए नेपाल ऑयल कॉरपोरेशन (एनओसी) के चार ईंधन टैंकरों ने स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजे नेपाल-चीन सीमा के रसुवागढ़ी प्वाइंट को पार किया, जिसके Rating:
scroll to top