Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » नेपाल में रामदेव के योग शिविर में हजारों पहुंचे

नेपाल में रामदेव के योग शिविर में हजारों पहुंचे

काठमांडू, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। नेपाल की राजधानी काठमांडू में भारतीय योग गुरु बाबा रामदेव ने पांच दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर लगाया। इसमें शुक्रवार को हजारों नेपाली लोग पहुंचे।

योग सत्र का संचालन करने के लिए रामदेव गुरुवार को काठमांडू स्थित तुंडीखेल पहुंचे। योग शिविर का आयोजन पतंजलि की नेपाल शाखा कर रहा है।

योग शिविर में उपप्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री बामदेव गौतम, सिंचाई मंत्री नारायण प्रकाश सौद और कई अन्य वरिष्ठ सरकारी अधिकारी भी पहुंचे।

आयोजकों को शिविर में 20,000 लोगों की उपस्थिति का अनुमान है।

यह रामदेव का पांचवा नेपाल दौरा है। वह यहां बागमती नदी के सफाई अभियान में भी शामिल होंगे। मशहूर पशुपतिनाथ मंदिर इसी नदी के किनारे है।

रामदेव द्वारा योग का वृहद स्तर पर प्रचार किए जाने के बाद यह नेपाल वासियों के बीच लोकप्रिय हो गया है। रामदेव इसका प्रचार करने के लिए नेपाल के अन्य शहरों का भी दौरा करेंगे।

नेपाल में रामदेव के योग शिविर में हजारों पहुंचे Reviewed by on . काठमांडू, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। नेपाल की राजधानी काठमांडू में भारतीय योग गुरु बाबा रामदेव ने पांच दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर लगाया। इसमें शुक्रवार को हजारों नेपाल काठमांडू, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। नेपाल की राजधानी काठमांडू में भारतीय योग गुरु बाबा रामदेव ने पांच दिवसीय नि:शुल्क योग शिविर लगाया। इसमें शुक्रवार को हजारों नेपाल Rating:
scroll to top