Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » नेमार की संपत्ति जब्त करने के आदेश

नेमार की संपत्ति जब्त करने के आदेश

रियो डी जनेरियो, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील की एक अदालत ने स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार की 4.7 करोड़ डॉलर मूल्य की संपत्ति जब्त करने के आदेश दिए हैं।

न्यायीक सूत्रों के मुताबिक, अदालत ने स्पेन के क्लब एफसी बार्सिलोना के साथ हुए करार से संबंधित बकाया करों का भुगतान सुनिश्चित करने के उद्देश्य से यह आदेश दिया गया है।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, न्यायाधिकरण ने शुक्रवार को 11 सितंबर को न्यायाधीश कार्लोस मूटा द्वारा दिए आदेश का हवाला देते हुए कहा कि एहतियातन यह कदम उठाया जा रहा है।

ब्राजील के कर अधिकारियों की मांग है कि 23 वर्षीय स्टार खिलाड़ी नेमार 2011 से 2013 के बीच अघोषित आय के लिए 1.6 करोड़ डॉलर का कर चुकाएं।

पिछले वर्ष जनवरी में स्पेन की मीडिया में स्पेन की एक अदालत के लीग दस्तावेजों के हवाले से कहा गया था कि बार्सिलोना ने 9.5 करोड़ यूरो में नेमार से करार किया था, जबकि आधिकारिक तौर पर सिर्फ 5.7 करोड़ यूरो खर्च किए जाने की घोषणा की गई थी।

इसके अलावा बार्सिलोना ने नेमार के पिता को युवा प्रतिभाओं की तलाश और ब्राजीलिाई कंपनियों से प्रयाजोन हासिल करने के लिए दी गई उनकी सेवाओं के लिए अलग से 80 लाख यूरो का भुगतान किया था।

नेमार की संपत्ति जब्त करने के आदेश Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील की एक अदालत ने स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार की 4.7 करोड़ डॉलर मूल्य की संपत्ति जब्त करने के आदेश दिए हैं।न्यायीक सू रियो डी जनेरियो, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील की एक अदालत ने स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार की 4.7 करोड़ डॉलर मूल्य की संपत्ति जब्त करने के आदेश दिए हैं।न्यायीक सू Rating:
scroll to top