Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » नेस्ले, आईटीसी कर रही हैं चेन्नई में खाद्य पदार्थो की आपूर्ति (लीड-1)

नेस्ले, आईटीसी कर रही हैं चेन्नई में खाद्य पदार्थो की आपूर्ति (लीड-1)

नई दिल्ली, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। नेस्ले, आईटीसी और एमटीआर जैसी कंपनियां चेन्नई के बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच सराहनीय काम कर रही हैं। यह बात रविवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कही गई।

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने रविवार को चेन्नई के लोगों के बीच प्रसंस्कृत खाद्य कंपनियों द्वारा किए जा रहे योगदान का जायजा लिया और कहा कि दूध, खाद्य पदार्थो और बोतल बंद पानी की कमी नहीं होनी चाहिए।

बयान में कहा गया है, “प्रसंस्कृत खाद्य विनिर्माण कंपनियों को अपने अपील में मंत्री ने कहा कि यह चेन्नई के बाढ़ प्रभावित लोगों के साथ खड़े होने का और अनुकरणीय योगदान करने का है, जो खाद्य ब्रांडों और उत्पादों को संरक्षण देते रहे हैं।”

बयान में विभिन्न कंपनियों द्वारा तमिलनाडु सरकार को की जा रही आपूर्ति का भी विवरण है।

-बयान के मुताबिक, नेस्ले इंडिया ने 10 टन नूडल, 5,000 लीटर टेट्रा पैक दूध और 50 हजार कॉफी पाउच की आपूर्ति की है। करीब 30 टन अतिरिक्त नूडल, करीब आठ टन बिस्किट की भी आपूर्ति की जा रही है।

– आईटीसी ने बिस्किट की 3,163 पेटी बिस्किट छह ट्रकों में भरकर भेजे हैं।

-एमटीआर ने रेडी-टु-ईट खाद्य पदार्थो के करीब 14,128 पैकेटों की आपूर्ति की है। कंपनी सोमवार को रेडी-टु-ईट खाद्य पदार्थो के अन्य 35 हजार पैकेटों की भी आपूर्ति करने वाली है।

– ब्रिटानिया ने रविवार को बिस्किट की 345 पेटियों से भरे तीन ट्रक और अन्य खाद्य पदार्थो से भरे दो ट्रक भेजे हैं।

– कोका कोला इंडिया ने एक लीटर पानी वाले 50 हजार बोतलों की आपूर्ति की है।

– पेप्सिको ने ऐसे ही अन्य 12 हजार बोतलों की आपूर्ति की है।

– पारले तीन ट्रक बिस्किट भेजने की व्यवस्था कर रही है।

नेस्ले, आईटीसी कर रही हैं चेन्नई में खाद्य पदार्थो की आपूर्ति (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। नेस्ले, आईटीसी और एमटीआर जैसी कंपनियां चेन्नई के बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच सराहनीय काम कर रही हैं। यह बात रविवार को जारी एक आधिक नई दिल्ली, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। नेस्ले, आईटीसी और एमटीआर जैसी कंपनियां चेन्नई के बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच सराहनीय काम कर रही हैं। यह बात रविवार को जारी एक आधिक Rating:
scroll to top