Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » नौवहन गड़बड़ी से अमेरिकी नाविक ईरानी सीमा में घुसे : पेंटागन

नौवहन गड़बड़ी से अमेरिकी नाविक ईरानी सीमा में घुसे : पेंटागन

फ्लोरिडा में मैकडिल वायुसेना अड्डे पर अमेरिकी केंद्रीय कमान मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कार्टर ने कहा, “नौवहन में किसी प्रकार की तकनीकी गड़बड़ी आ गई थी।”

कार्टर ने कहा, “हमें अबतक यह पता नहीं चल पाया है कि नौवहन में गड़बड़ी कैसे आई। इसके लिए हम बातचीत कर रहे हैं और जानने की कोशिश कर रहे हैं कि यह कैसे हुआ।”

उन्होंने कहा कि पेंटागन उन नाविकों से बातचीत कर रहा है कि वास्तव में हुआ क्या था।

इससे पहले मियामी में स्थानीय मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में भी कार्टर ने स्वीकार किया था कि अमेरिकी सैनिक नौवहन में एक गड़बड़ी के कारण ईरान की समुद्री सीमा में चले गए थे

अमेरिकी मीडिया की एक रपट के मुताबिक, ईरान की समुद्री सीमा में दाखिल होने पर 10 अमेरिकी नाविकों (नौ पुरुष व एक महिला) को मंगलवार को ईरान की सेना ने खाड़ी में फारसी द्वीप पर हिरासत में ले लिया था, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया।

नौवहन गड़बड़ी से अमेरिकी नाविक ईरानी सीमा में घुसे : पेंटागन Reviewed by on . फ्लोरिडा में मैकडिल वायुसेना अड्डे पर अमेरिकी केंद्रीय कमान मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कार्टर ने कहा, "नौवहन में किसी प्रकार की तकनीकी गड़बड़ी आ फ्लोरिडा में मैकडिल वायुसेना अड्डे पर अमेरिकी केंद्रीय कमान मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कार्टर ने कहा, "नौवहन में किसी प्रकार की तकनीकी गड़बड़ी आ Rating:
scroll to top