Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पाकिस्तान का यमन से निकासी अभियान समाप्त

पाकिस्तान का यमन से निकासी अभियान समाप्त

इस्लामाबाद, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। यमन के संकटग्रस्त क्षेत्रों से पाकिस्तान के हजार से अधिक नागरिकों की सकुशल वतन वापसी के बाद पाकिस्तान ने शुक्रवार को अपना निकासी अभियान समाप्त कर दिया।

विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता तसनीम असलम के मुताबिक, “पिछले 10 दिनों में तीन विशेष विमानों, समुद्री मार्गो और पड़ोसी देश ओमान के जरिए सड़क मार्ग से यमन में फंसे 1,019 पाकिस्तानी नागरिकों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। हालांकि, ऐसा अनुमान है कि अभी भी यमन में 100-150 पाकिस्तानी नागरिक फंसे हुए हैं।”

यमन में बचे पाकिस्तानी नागरिकों के संदर्भ में असलम ने कहा कि इनमें से अधिकतर वे लोग हो सकते हैं, जिन्होंने स्वयं अपनी इच्छा से यमन में रहने का चुनाव किया है।

उन्होंने कहा कि आपात बचाव अभियान सात अप्रैल, 2015 को समाप्त हो गया था, क्योंकि उनके कार्यालय में बचाव के लिए किसी पाकिस्तानी नागरिक का पंजीकरण नहीं हुआ।

पाकिस्तान का यमन से निकासी अभियान समाप्त Reviewed by on . इस्लामाबाद, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। यमन के संकटग्रस्त क्षेत्रों से पाकिस्तान के हजार से अधिक नागरिकों की सकुशल वतन वापसी के बाद पाकिस्तान ने शुक्रवार को अपना निकास इस्लामाबाद, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। यमन के संकटग्रस्त क्षेत्रों से पाकिस्तान के हजार से अधिक नागरिकों की सकुशल वतन वापसी के बाद पाकिस्तान ने शुक्रवार को अपना निकास Rating:
scroll to top