Monday , 6 May 2024

Home » खेल » पीएसजी को नहीं बेचा जाएगा पार्क डेस प्रिंसेस स्टेडियम

पीएसजी को नहीं बेचा जाएगा पार्क डेस प्रिंसेस स्टेडियम

पेरिस, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। पेसिस की सिटी काउंसिल ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि वह पार्क डेस प्रिंसेस स्टेडियम को पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) क्लब के कतरी मालिक को बेचना चाहता है।

सिटी काउंसि ऑफ पेरिस ने शुक्रवार को एक बयान जारी इस सम्बंध में स्थिति को साफ किया।

बयान में कहा गया है, “पेरिस काउंसिल आधिकारिक तौर पर इस बात का खंडन करता है कि वह पार्क स्टेडियम को पीएसजी को बेचना चाहता है।”

समाचार पत्र ‘ले पेरिसियन’ ने शुक्रवार को कहा था कि मेयर एनी हिडाल्गो के प्रतिनिधि इस सम्बंध में पीएसजी के अधिकारियों से कई दौर की बातचीत कर चुके हैं।

इस सम्बंध में क्लब के कतरी मालिक कतरी मासेर अल खेलाफी से भी बातचीत हुई है और स्टेडियम की कीमत लगाने का प्रक्रिया चल रही है। पार्क स्टेडियम का पीएसजी अपने घरेलू मैदान के तौर पर उपयोग करता है।

समाचार पत्र ने कहा है कि पीएसजी ने इस स्टेडियम के लिए 11.16 करोड़ डॉल का प्रस्ताव दिया है। अभी यह स्टेडियम 2044 तक क्लब के पास लीज पर है।

पीएसजी को नहीं बेचा जाएगा पार्क डेस प्रिंसेस स्टेडियम Reviewed by on . पेरिस, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। पेसिस की सिटी काउंसिल ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि वह पार्क डेस प्रिंसेस स्टेडियम को पेरिस सेंट जर्मेन (पीएस पेरिस, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। पेसिस की सिटी काउंसिल ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि वह पार्क डेस प्रिंसेस स्टेडियम को पेरिस सेंट जर्मेन (पीएस Rating:
scroll to top