Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पुलिसकर्मियों के जीवन पर मराठी फिल्म को सचिन ने सराहा

पुलिसकर्मियों के जीवन पर मराठी फिल्म को सचिन ने सराहा

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। देश के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने पुलिसकर्मियों के जीवन पर बनी एक मराठी फिल्म का समर्थन कर मराठी सिनेमा के प्रति अपना प्रेम जाहिर किया है।

तेंदुलकर ने एक बयान में कहा, “मेरे बड़े भाई ने मुझे आगामी मराठी फिल्म ‘पुलिस लाइन-एक पूर्ण सत्य’ के बारे में बताया जो कि पुलिसकर्मियों के जीवन की चुनौतियों पर आधारित है।”

उन्होंने कहा, “उनकी अलग मुश्किलें होती हैं, वे दूसरों की मदद करते हैं, लेकिन खुद अपने परिवार की मदद नहीं कर सकते, क्योंकि वे हर समय ड्यूटी पर होते हैं। वे अपने बच्चों के जन्मदिन और अन्य त्योहारों पर भी अपने परिवार के साथ नहीं होते।”

पुलिसकर्मियों की मुश्किलों के बारे में तेंदुलकर ने कहा, “यह कहकर कि ड्यूटी निभाना तो उनकी जिम्मेदारी का हिस्सा है, हम उनके काम को नजरअंदाज कर देते हैं।”

तेंदुलकर ने कहा, “किसी भी उत्सव के मौके पर शहर की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी मौजूद होते हैं, लेकिन वे खुद उस उत्सव में शामिल नहीं हो पाते। लोगों को समझना चाहिए कि उनका भी निजी जिंदगी होती है और ‘पुलिस लाइन-एक पूर्ण सत्य’ में भी यही है।”

सूत्रों के मुताबिक, सचिन के बड़े भाई नितिन तेंदुलकर ने फिल्म का शीर्षक गीत लिखा है, जो महाराष्ट्र पुलिस को समर्पित है।

राजू पारसेकर के निर्देशन में बनी फिल्म पांच फरवरी को रिलीज होगी।

फिल्म का निर्माण वैशाली पवार और रुपाली पवार ने किया है और संतोष जुवेकर, सयाली संजीव, निशा पारुलेकर, विजय कदम, प्रदीप काबरे और जयवंत वाडेकर इसमें प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

पुलिसकर्मियों के जीवन पर मराठी फिल्म को सचिन ने सराहा Reviewed by on . मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। देश के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने पुलिसकर्मियों के जीवन पर बनी एक मराठी फिल्म का समर्थन कर मराठी सिनेमा के प्रति अपना प्रेम जाहिर मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। देश के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने पुलिसकर्मियों के जीवन पर बनी एक मराठी फिल्म का समर्थन कर मराठी सिनेमा के प्रति अपना प्रेम जाहिर Rating:
scroll to top