Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्रधानमंत्री की मां को लाइन में नहीं लगने देता : आजम

प्रधानमंत्री की मां को लाइन में नहीं लगने देता : आजम

उन्होंने कहा, “मुझे पता होता कि प्रधानमंत्री की माताजी नोट बदलने के लिए बैंक की लाइन में लग रही हैं तो मैं उन्हें लाइन में नहीं लगने देता और खुद जाकर लग जाता।”

काला धन रखने वालों पर निशना साधते हुए आजम ने कहा कि काला धन लेकर जो लोग बैंक आ रहे हैं, उनका चेहरा काला कर देना चाहिए, ताकि वे दोबारा न आएं और घर से बाहर कदम न रखें।

मालूम हो कि मंगलवार को नरेंद्र मोदी की 97 वर्षीय मां हीराबेन नोट बदलवाने के लिए खुद चलकर गांधीनगर के ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में पहुंची थीं।

वहीं सपा से निष्कासित सांसद रामगोपाल यादव ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को सोचना चाहिए कि जब उनकी मां को लाइन में लगने के लिए मजबूर होना पड़ा तो आम लोगों का क्या हाल होगा। उन्होंने कहा कि स्थिति भयावह है।

प्रधानमंत्री की मां को लाइन में नहीं लगने देता : आजम Reviewed by on . उन्होंने कहा, "मुझे पता होता कि प्रधानमंत्री की माताजी नोट बदलने के लिए बैंक की लाइन में लग रही हैं तो मैं उन्हें लाइन में नहीं लगने देता और खुद जाकर लग जाता।"क उन्होंने कहा, "मुझे पता होता कि प्रधानमंत्री की माताजी नोट बदलने के लिए बैंक की लाइन में लग रही हैं तो मैं उन्हें लाइन में नहीं लगने देता और खुद जाकर लग जाता।"क Rating:
scroll to top