Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्रधान न्यायाधीश ने सर्वोच्च न्यायालय के सभी न्यायाधीशों से मुलाकात की

प्रधान न्यायाधीश ने सर्वोच्च न्यायालय के सभी न्यायाधीशों से मुलाकात की

नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय के सभी न्यायाधीशों ने यहां अनौपचारिक रूप से सोमवार को मुलाकात की, जिसके बाद महान्यायवादी के. के. वेणुगोपाल ने दावा किया कि शीर्ष अदालत का ‘संकट सुलझ गया है।’

वेणुगोपाल ने पत्रकारों से कहा, “सर्वोच्च न्यायालय में कार्यवाही शुरू होने से पहले, सुबह यह अनौपचारिक मुलाकात हुई। अब सबकुछ सुलझ गया है।”

सर्वोच्च न्यायालय में पिछले सप्ताह उस वक्त संकट गहरा गया था जब इसके चार शीर्ष न्यायाधीशों ने सार्वजनिक रूप से एक संवाददाता सम्मेलन में प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे।

इस मुलाकात के गवाह एक सूत्र ने बताया, “सभी न्यायाधीशों ने (सोमवार सुबह) मुलाकात की। ऐसा लग रहा है कि सबकुछ सही हो गया है। सबकुछ ठीक-ठाक है।”

प्रधान न्यायाधीश ने सर्वोच्च न्यायालय के सभी न्यायाधीशों से मुलाकात की Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय के सभी न्यायाधीशों ने यहां अनौपचारिक रूप से सोमवार को मुलाकात की, जिसके बाद महान्यायवादी के. के. वेणुगोपाल ने द नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय के सभी न्यायाधीशों ने यहां अनौपचारिक रूप से सोमवार को मुलाकात की, जिसके बाद महान्यायवादी के. के. वेणुगोपाल ने द Rating:
scroll to top