Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » फिलीपींस में विद्रोहियों के हमले में 2 सैनिकों की मौत

फिलीपींस में विद्रोहियों के हमले में 2 सैनिकों की मौत

सेना ने रविवार को बताया कि इस संघर्ष में एक सैनिक घायल हो गया।

दक्षिणी लुजोन कमान के प्रवक्ता मेजर एंजेलो गुजमैन ने कहा कि कमारिन्स नोर्टे प्रांत के लाबो में एक पुल परियोजना की सुरक्षा कर रहे जवानों के दल पर विद्रोही संगठन न्यू पीपुल्स आर्मी (एनपीए) के सदस्यों ने शनिवार रात हमला कर दिया।

हमले के बाद सुरक्षा बलों की ओर से कार्रवाई की गई। दोनों ओर से संघर्ष एक घंटे से अधिक समय तक चला, जिसमें दो सैनिकों की जान चली गई, जबकि एक घायल हो गया। इसके बाद विद्रोही भाग खड़े हुए। विद्रोहियों में से किसी के हताहत होने की पुष्टि नहीं हुई है।

फिलीपींस कम्युनिस्ट पार्टी की सशस्त्र शाखा एनपीए के 4,000 से अधिक सदस्य हैं और इसने देश के 60 प्रांतों में विद्रोही गतिविधियां चला रखी हैं।

फिलीपींस में विद्रोहियों के हमले में 2 सैनिकों की मौत Reviewed by on . सेना ने रविवार को बताया कि इस संघर्ष में एक सैनिक घायल हो गया।दक्षिणी लुजोन कमान के प्रवक्ता मेजर एंजेलो गुजमैन ने कहा कि कमारिन्स नोर्टे प्रांत के लाबो में एक सेना ने रविवार को बताया कि इस संघर्ष में एक सैनिक घायल हो गया।दक्षिणी लुजोन कमान के प्रवक्ता मेजर एंजेलो गुजमैन ने कहा कि कमारिन्स नोर्टे प्रांत के लाबो में एक Rating:
scroll to top