Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » फिल्म न चले, तो आलोचना होनी चाहिए : रणबीर

फिल्म न चले, तो आलोचना होनी चाहिए : रणबीर

मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में न चलें, तो अभिनेताओं की आलोचना होनी चाहिए। रणबीर की इस साल एक के बाद एक प्रदर्शित दो फिल्में ‘रॉय’ और ‘बांबे वेलेवेट’ नहीं चलीं।

रणबीर ने यहां अपनी फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी के लिए पूमा होम किट लांच करने के दौरान कहा, “जब फिल्म कामयाब होती है, तो अभिनेता को सारा श्रेय दिया जाता है, खूब तारीफें होती हैं। जब फिल्म चल जाती है, तो मुझे बहुत प्यार और सराहना मिलती है, तो अगर फिल्म नहीं चली तो आलोचनाएं भी होनी चाहिए।”

रणबीर ने कहा, “मेरी आलोचना इसलिए होनी चाहिए, क्योंकि यह (फिल्म) मेरा चुनाव था, मैंने इसमें काम किया, दर्शकों ने मुझ पर भरोसा किया और फिल्म देखने गए और अगर उनको फिल्म पसंद नहीं आई, तो परिणाम मुझे ही भुगतना होगा।”

रणबीर की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं और उन्होंने आगे बढ़ कर इसकी जिम्मेदारी ली।

उन्होंने कहा, “एक अभिनेता और खिलाड़ी के लिए सफलता और विफलता दोनों स्वीकार करना जरूरी है। विनम्र और भला इंसान होना एक अभिनेता के सद्गुण हैं।”

रणबीर ने कहा कि फिल्म जगत में काफी लोग फुटबॉल खेलते हैं, जिनमें अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और डीनो मारिया जैसे नाम शामिल हैं। उन्होंने कहा, “मेरी नजर में मैं बॉलीवुड का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी हूं।”

फिल्म न चले, तो आलोचना होनी चाहिए : रणबीर Reviewed by on . मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में न चलें, तो अभिनेताओं की आलोचना होनी चाहिए। रणबीर की इस साल एक के बाद एक मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में न चलें, तो अभिनेताओं की आलोचना होनी चाहिए। रणबीर की इस साल एक के बाद एक Rating:
scroll to top