Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फुटबाल खिलाड़ी लीवरमूर कोकीन सेवन के आरोप में निलंबित

फुटबाल खिलाड़ी लीवरमूर कोकीन सेवन के आरोप में निलंबित

लंदन, 16 मई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के फुटबाल क्लब हुल सिटी के मिडफील्डर जैक लीवरमूर को कोकीन के सेवन का दोषी पाए जाने के बाद इंग्लैंड फुटबाल संघ और उनके क्लब ने लीवरमूर क्लब को निलंबित कर दिया।

हुल सिटी और क्रिस्टल पैलेस के बीच 25 अप्रैल को हुए मुकाबले के दौरान हुए ड्रग टेस्ट में लीवरमूर कोकीन सेवन के दोषी पाए गए। हुल सिटी यह मैच 2-0 से जीतने में सफल रहा था।

एफए के नियमों के मुताबिक मैच के दौरान ड्रग सेवन का दोषी पाए जाने पर दो वर्ष तक का निलंबन लग सकता है।

क्लब ने शुक्रवार को वक्तव्य जारी कर कहा, “फुटबल संघ द्वारा जारी जांच और क्लब की आंतरिक अनुशासनात्मक प्रक्रिया को देखते हुए क्लब ने लीवरमूर ने निलंबित कर दिया है।”

25 वर्षीय लीवरमूर ने टोटेनहम हॉटस्पर्स को छोड़ हुल सिटी से बीते वर्ष गर्मियों में तब रिकॉर्ड क्लब राशि 80 लाख पाउंड में करार किया था।

फुटबाल खिलाड़ी लीवरमूर कोकीन सेवन के आरोप में निलंबित Reviewed by on . लंदन, 16 मई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के फुटबाल क्लब हुल सिटी के मिडफील्डर जैक लीवरमूर को कोकीन के सेवन का दोषी पाए जाने के बाद इंग्लैंड फुटबाल संघ और उनके क्लब ने ली लंदन, 16 मई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के फुटबाल क्लब हुल सिटी के मिडफील्डर जैक लीवरमूर को कोकीन के सेवन का दोषी पाए जाने के बाद इंग्लैंड फुटबाल संघ और उनके क्लब ने ली Rating:
scroll to top