Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फूजीफिल्म इंडिया की बिक्री 12 फीसदी बढ़ी

फूजीफिल्म इंडिया की बिक्री 12 फीसदी बढ़ी

नई दिल्ली, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। इमेजिंग प्रोद्यौगिकी की कंपनी फूजीफिल्म इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने गुरुवार को बताया कि वित्त वर्ष 2014-15 में 1,003 करोड़ रुपये की समग्र बिक्री के साथ 12 फीसदी की वृद्धि हुई है तथा कुल 899 करोड़ रुपये का कुल राजस्व प्राप्त हुआ है। मेडिकल सिस्टम, फोटो इमेजिंग एवं ग्राफिक आर्ट्स कम्पनी की बिक्री को बढ़ाने वाले मुख्य कारक बने हुए हैं।

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा, “वित्त वर्ष 2015-16 फूजीफिल्म इंडिया के लिए बेहद महत्वपूर्ण वर्ष था क्योंकि इस साल कम्पनी ने अपने इन्सटैन्ट कैमरों की इन्सटैक्स रेंज सहित कई नए उत्पादों को उतारा है। इन्सटैक्स दुनिया भर में लोकप्रिय उत्पाद है और अब भारत में भी लोकप्रियता हासिल कर रहा है।”

कंपनी ने कहा, “मेडिकल सिस्टम्स की बात करें तो कम्पनी ने स्तन कैंसर के निदान की अत्याधुनिक मशीन एम्यूलेट इनोवेलिटी को पेश किया है। इसी तरह ग्राफिक आर्ट्स की बात करें तो कम्पनी ने पिछले वित्त वर्ष के दौरान मुम्बई में अपना पहला डेमो सेंटर खोला है जिसमें इसके वाईड फॉर्मेट इंकजैट प्रिन्टरों तथा मल्टीपल एप्लीकेशन्स को डिस्प्ले पर रखा गया है।”

फूजीफिल्म इण्डिया के प्रबन्ध निदेशक यसुनोबु निशियामा ने बताया, “वित्त वर्ष 2015 की कामयाबी का श्रेय हमारे अत्याधुनिक उत्पादों तथा उपभोक्ताओं एवं साझेदारों के प्रति हमारी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को दिया जा सकता है। भारत की यात्रा को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं और वित्तीय वर्ष 2016 में 20 फीसदी वृद्धि की उम्मीद रखते हैं।”

फूजीफिल्म इंडिया की बिक्री 12 फीसदी बढ़ी Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। इमेजिंग प्रोद्यौगिकी की कंपनी फूजीफिल्म इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने गुरुवार को बताया कि वित्त वर्ष 2014-15 में 1,003 करोड़ रुपये की नई दिल्ली, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। इमेजिंग प्रोद्यौगिकी की कंपनी फूजीफिल्म इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने गुरुवार को बताया कि वित्त वर्ष 2014-15 में 1,003 करोड़ रुपये की Rating:
scroll to top