Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फोर्ड इंडिया ने सोनीपत में प्रशिक्षण केंद्र खोला

फोर्ड इंडिया ने सोनीपत में प्रशिक्षण केंद्र खोला

हरियाणा, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। फोर्ड इंडिया ने गुरुवार को हरियाणा के सोनीपत में अपने सातवें प्रशिक्षण केंद्र ‘ऑटोमोटिव स्टूडेंट सर्विस एजुकेशनल ट्रेनिंग (एस्सेट) सेंटर’ का उद्घाटन किया। कंपनी ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी।

इस अभियान के द्वारा फोर्ड ने मोटर मेकेनिक वेहिकल (एमएमवी) कॅरिकुलम के तहत विद्यार्थियों को फोर्ड की तकनीक पर प्रशिक्षित करने के लिए आर2एच एजुकेशन प्रा. लि. के परिसर में एक्सक्लुसिव टेक्निकल ट्रेनिंग कॉर्नर की स्थापना की।

कंपनी ने कहा कि सोनीपत का नया फोर्ड एस्सेट सेंटर विद्यार्थियों के लिए रोजगार के नए अवसर खोलेगा, क्योंकि उन्हें फोर्ड तकनीक पर प्रमाणपत्र दिया जाएगा और वो देशभर में फैले फोर्ड डीलरशिप सर्विस नेटवर्क में काम करने योग्य बन सकेंगे।

फोर्ड कस्टमर सर्विस ऑपरेशंस, फोर्ड इंडिया के उपाध्यक्ष एन. प्रभु ने कहा, “पारदर्शिता एवं ध्यान दिया जाना, उपभोक्ताओं का विश्वास जीतने और सुखद स्वामित्व का अनुभव प्रदान करने के मूलमंत्र हैं। हमारा उद्देश्य है कि फोर्ड एस्सेट प्रोग्राम प्रशिक्षित फोर्ड तकनीशियनों का प्राथमिक स्रोत बन जाए, जो अपने ज्ञान और विस्तार पर ध्यान के द्वारा सुखद आफ्टर-सेल्स अनुभव सुनिश्चित करके हमें उपभोक्ताओं का विश्वास जीतने में मदद करें।”

अब तक फोर्ड इंडिया ने भारत में छह सेंटरों पर एस्सेट प्रोग्राम लांच कर दिए हैं, जिनमें कोच्चि, बेंगलुरू, पुणे, मुंबई, मोहाली और चेन्नई में से हर जगह एक-एक एस्सेट सेंटर है और यह 2016 में भारत में 14 एस्सेट सेंटरों का उद्घाटन करने की योजना बना रहा है।

फोर्ड इंडिया ने सोनीपत में प्रशिक्षण केंद्र खोला Reviewed by on . हरियाणा, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। फोर्ड इंडिया ने गुरुवार को हरियाणा के सोनीपत में अपने सातवें प्रशिक्षण केंद्र 'ऑटोमोटिव स्टूडेंट सर्विस एजुकेशनल ट्रेनिंग (एस्सेट) हरियाणा, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। फोर्ड इंडिया ने गुरुवार को हरियाणा के सोनीपत में अपने सातवें प्रशिक्षण केंद्र 'ऑटोमोटिव स्टूडेंट सर्विस एजुकेशनल ट्रेनिंग (एस्सेट) Rating:
scroll to top