Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » फ्रीडा पिंटो को पसंद हैं लघु फिल्में

फ्रीडा पिंटो को पसंद हैं लघु फिल्में

नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। ‘राइज ऑफ द प्लेनेट’ और ‘इमॉटर्ल्स’ में काम कर चुकीं और फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो लघु फिल्मों की प्रशंसक हैं। उनका कहना है कि लघु फिल्मों में काम करना शानदार है और ये कम समय में कहानी कहने का मौका देती हैं।

फ्रीडा ने आईएएनएस को बताया, “लघु फिल्में बेहद शानदार होती हैं। इनमें हमें कहानी कहने के लिए दो घंटे का समय नहीं मिलता। इसलिए पूरी कहानी समझाने के लिए आपको बेहद सटीक काम करना होता है।”

लघु फिल्म ‘ब्लैक नाइट डिकोडिड’ में काम कर चुकीं फ्रीडा ने कहा, “अमेरिका में कई लोग ब्लैक नाइट के सिद्धांत पर विश्वास करते हैं। इस फिल्म के जरिए मुझे विज्ञान की दुनिया से जुड़ने का मौका मिला। मुझे नहीं पता था कि यह दुनिया इतनी रोमांचक है।”

पिंटो ने कहा, “बतौर कलाकार हम ऐसी जीचें करना चाहते हैं, जिनका हमें पहले मौका न मिला हो।”

फ्रीडा इसके बाद ‘जंगल बुक ऑरिजिन्स’ और ‘यमासॉन्ग : मार्च ऑफ द हॉलोज’ में काम करेंगी।

फ्रीडा पिंटो को पसंद हैं लघु फिल्में Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। 'राइज ऑफ द प्लेनेट' और 'इमॉटर्ल्स' में काम कर चुकीं और फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' से मशहूर हुईं अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो लघु फिल्मों नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। 'राइज ऑफ द प्लेनेट' और 'इमॉटर्ल्स' में काम कर चुकीं और फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' से मशहूर हुईं अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो लघु फिल्मों Rating:
scroll to top