Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बंगाल लोकसभा चुनाव दीदी को सोने नहीं दे रहा : मोदी (लीड-1)

बंगाल लोकसभा चुनाव दीदी को सोने नहीं दे रहा : मोदी (लीड-1)

बुनियादपुर(पश्चिम बंगाल), 20 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दावा किया कि राज्य में दो चरणों के तहत मतदान के रुझानों ने ‘स्पीड ब्रेकर दीदी के नींद में ब्रेक लगा दिया है।’

दक्षिण दिनाजनपुर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए, मोदी ने कहा कि बंगाल में एक बड़ा राजनतिक बदलाव हो रहा है क्योंकि लोगों ने 2019 के चुनाव में बनर्जी को उनके कार्यो के लिए सबक सिखाने का मन बना लिया है।

मोदी ने कहा, “बंगाल के पहले और दूसरे चरण में मतदान की रिपोर्ट से स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद में ब्रेक लग गया है। पूरा देश यहां हो रहे जघन्य अपराध को देख रहा है।”

उन्होंने कहा, “बंगाल में कुछ बड़ा होने वाला है। स्पीड ब्रेकर दीदी 23 मई के बाद लोगों के पैसे को लूटने, उनके विकास को रोकने और राज्य में गुंडागर्दी बहाल करने के मतलब को समझ जाएंगी।”

उन्होंने कहा, “तृणमूल बदमाशों द्वारा लोगों को वोट डालने से रोकने के प्रयास के बावजूद, लाखों मजदूर, किसान, व्यापारी मत डालने बाहर आए।”

मोदी ने लोगों से सभी मतदान केंद्रों पर ममता के खिलाफ वोट डालने की अपील की।

इसके साथ ही उन्होंने ममता और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर पड़ोसी राज्य से लोगों को लाकर चुनाव प्रचार करवाने पर निशाना साधा और कहा कि यह भारत के इतिहास में अभूतपूर्व है कि विदेशी नागरिकों का भारत के चुनाव प्रचार में प्रयोग किया गया है।

बंगाल लोकसभा चुनाव दीदी को सोने नहीं दे रहा : मोदी (लीड-1) Reviewed by on . बुनियादपुर(पश्चिम बंगाल), 20 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दावा किया कि र बुनियादपुर(पश्चिम बंगाल), 20 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दावा किया कि र Rating:
scroll to top