Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » बम के खौफ से इंडोनेशियाई विमान की आपातकालीन लैंडिंग

बम के खौफ से इंडोनेशियाई विमान की आपातकालीन लैंडिंग

जकार्ता, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडोनेशिया के एक विमान ने शुक्रवार को बम की खबर मिलने के बाद आपातकालीन लैंडिंग की। विमान के चालक दल को विमान में बम रखे होने की खबर दी गई थी।

इंडोनेशिया के परिवहन मंत्रालय के प्रवक्ता जे.ए.बराता ने कहा कि ‘बाटिक एयर’ विमान के चालक दल को एयर ट्रैफिक कंट्रोल से विमान में बम होने की जानकारी मिली थी। यह विमान पूर्वी इंडोनेशिया के अंबोन शहर से जकार्ता जा रहा था। इसमें 122 लोग सवार थे।

समाचार एजेंसी ‘सिन्हुआ’ ने प्रवक्ता के हवाले से बताया, “विमान को सुलावेसी द्वीप के मकास्सर के सुल्तान हसानुद्दीन हवाईअड्डे की ओर मोड़ दिया गया। हवाईअड्डे पर विमान के उतरने के बाद उसे अन्य विमानों से दूर ले जाया गया।”

हालांकि, पुलिसकर्मियों द्वारा विमान की गहन जांच के बाद बम नहीं मिला।

‘बाटिक एयर’ इंडोनेशिया की किफायती विमानन कंपनी ‘लॉयन एयर’ की सहायक कंपनी है।

बम के खौफ से इंडोनेशियाई विमान की आपातकालीन लैंडिंग Reviewed by on . जकार्ता, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडोनेशिया के एक विमान ने शुक्रवार को बम की खबर मिलने के बाद आपातकालीन लैंडिंग की। विमान के चालक दल को विमान में बम रखे होने की खब जकार्ता, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडोनेशिया के एक विमान ने शुक्रवार को बम की खबर मिलने के बाद आपातकालीन लैंडिंग की। विमान के चालक दल को विमान में बम रखे होने की खब Rating:
scroll to top