Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बहुमुखी प्रतिभा का धनी होना अच्छा : मियांग

बहुमुखी प्रतिभा का धनी होना अच्छा : मियांग

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेता-गायक-सूत्रधार मियांग चैंग का कहना है कि बहुमुखी प्रतिभा का धनी होना एक ‘बढ़िया चलन’ है। वह पेशे से दंत चिकित्सक हैं।

मियांग ने आईएएनएस को बताया, ‘बॉलीवुड में बहुमुखी प्रतिभा के धनी कलाकार हमेशा से रहे हैं। किशोर कुमार सबसे बड़ा उदाहरण हैं। हाल में और भी बहुत से ऐसे लोग आगे आए हैं, जो एक अच्छा चलन है।”

वह कहते हैं कि बहुमुखी होने का कोई शॉर्टकट नहीं है।

मियांग (32) को गायन रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से प्रसिद्धि मिली। उन्होंने कहा, “मैं जो करता हूं, मुझे वह पसंद है। कभी-कभी मुझे दबाव महसूस होता है, लेकिन मैंने अब इससे निपटना सीख लिया है। जिंदगी में सफलता पाने के कोई तय नियम नहीं हैं। बहुमुखी प्रतिभा का धनी होने से आपका व्यक्तित्व एवं प्रदर्शन निखरता है और आप कभी ऊबते नहीं हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि बॉलीवुड में हमारी (बहुमुखी प्रतिभा वाले कलाकारों) कितनी मांग है, लेकिन बहुमुखी प्रतिभा का धनी होना हमेशा अच्छा होता है।”

बहुमुखी प्रतिभा का धनी होना अच्छा : मियांग Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेता-गायक-सूत्रधार मियांग चैंग का कहना है कि बहुमुखी प्रतिभा का धनी होना एक 'बढ़िया चलन' है। वह पेशे से दंत चिकित्सक हैं।मियांग न नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेता-गायक-सूत्रधार मियांग चैंग का कहना है कि बहुमुखी प्रतिभा का धनी होना एक 'बढ़िया चलन' है। वह पेशे से दंत चिकित्सक हैं।मियांग न Rating:
scroll to top