Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » बांग्लादेश में ढाका-कोलकाता मैत्री रेलगाड़ी पर हमला

बांग्लादेश में ढाका-कोलकाता मैत्री रेलगाड़ी पर हमला

ढाका, 8 फरवरी (आईएएनएस)। कोलकाता-ढाका के बीच चलने वाली मैत्री एक्सप्रेस पर रविवार को बांग्लादेश में पेट्रोल बम से हमला किया गया। बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) ने रविवार सुबह से 72 घंटे का देशव्यापी बंद का आह्वान किया है।

बीडीन्यूज24 के मुताबिक, राजशाही मंडल के पबना में इसवर्दी रेलवे स्टेशन के नजदीक मैत्री एक्सप्रेस पर हमला किया गया। हालांकि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ।

रेलवे पुलिस अधिकारी हुमायूं कबीर ने कहा कि ढाका आने वाली यह रेलगाड़ी जैसे ही इसवर्दी रेलवे स्टेशन से आगे बढ़कर लोकोशेड के करीब पहुंची कि तभी इस पर तीन बम फेंके गए।

बम रेलगाड़ी के इंजन के पहियों के बीच फटा जिसकी वजह से मामूली नुकसान हुआ।

उल्लेखनीय है कि बीएनपी ने अपने कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी और उनको मारे जाने के खिलाफ रविवार सुबह से 72 घंटे देशव्यापी बंद का आह्वान कर रखा है।

बांग्लादेश में ढाका-कोलकाता मैत्री रेलगाड़ी पर हमला Reviewed by on . ढाका, 8 फरवरी (आईएएनएस)। कोलकाता-ढाका के बीच चलने वाली मैत्री एक्सप्रेस पर रविवार को बांग्लादेश में पेट्रोल बम से हमला किया गया। बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बी ढाका, 8 फरवरी (आईएएनएस)। कोलकाता-ढाका के बीच चलने वाली मैत्री एक्सप्रेस पर रविवार को बांग्लादेश में पेट्रोल बम से हमला किया गया। बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बी Rating:
scroll to top