Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बांदा : किसान से रिश्वत लेते जेई रंगे हाथ गिरफ्तार

बांदा : किसान से रिश्वत लेते जेई रंगे हाथ गिरफ्तार

बांदा, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के विद्युत वितरण खंड कार्यालय, अलीगंज में तैनात अवर अभियंता (जेई) को एक किसान से ट्रांसफार्मर लगवाने के बदले पन्द्रह हजार रुपये रिश्वत लेते भ्रष्टाचार निवारण संगठन झांसी की टीम ने मंगलवार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को दी।

बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने बताया, “पैलानी क्षेत्र के रामपुर गांव के किसान कुलदीप सिंह ने तीन साल पहले निजी नलकूप के लिए विद्युत कनेक्शन लिया था, लेकिन उसके यहां ट्रांसफार्मर नहीं लगाया जा रहा था। हताश किसान कई बार विद्युत वितरण खंड बांदा के अलीगंज कार्यालय में तैनात अवर अभियंता (जेई) परमेश्वर गोराय से मिला। ट्रांसफार्मर लगवाने के बदले जेई द्वारा रिश्वत मांगी गई, जिसकी शिकायत उसने भ्रष्टाचार निवारण संगठन, झांसी में दर्ज कराई।”

अपर एसपी ने बताया, “एंटी करप्शन की टीम डिप्टी एसपी हरदेवी सिंह के नेतृत्व में जिलाधिकारी से अनुमति लेकर किसान को खुद एक-एक हजार रुपये के पन्द्रह नोटों पर पाउडर लगाकर जेई के पास भेजा और जेई के रकम लेते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।”

उन्होंने बताया, “इस संदर्भ में नगर कोतवाली में टीम की तरफ से जेई के खिलाफ एक अभियोग दर्ज कराया गया है।”

बांदा : किसान से रिश्वत लेते जेई रंगे हाथ गिरफ्तार Reviewed by on . बांदा, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के विद्युत वितरण खंड कार्यालय, अलीगंज में तैनात अवर अभियंता (जेई) को एक किसान से ट्रांसफार्मर लगवाने के बांदा, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के विद्युत वितरण खंड कार्यालय, अलीगंज में तैनात अवर अभियंता (जेई) को एक किसान से ट्रांसफार्मर लगवाने के Rating:
scroll to top