Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बाढ़ग्रस्त चेन्नई में रील हीरो बने रीयल हीरो

बाढ़ग्रस्त चेन्नई में रील हीरो बने रीयल हीरो

चेन्नई, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। फिल्मों में हीरो का किरदार निभाने वाले कई अभिनेताओं ने असल जिंदगी में बाढ़ की आपदा झेल रहे तमिलनाडु में सच्चे हीरो की भूमिका निभाई है।

चेन्नई, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। फिल्मों में हीरो का किरदार निभाने वाले कई अभिनेताओं ने असल जिंदगी में बाढ़ की आपदा झेल रहे तमिलनाडु में सच्चे हीरो की भूमिका निभाई है।

तमिल दर्शकों के बीच बेहद प्रसिद्ध अभिनेता सिद्धार्थ और आर जे (रेडियो जॉकी) बालाजी लोगों की मदद के लिए आगे आकर असली हीरो बन गए हैं।

खुद सिद्धार्थ का घर भी बारिश से प्रभावित है, लेकिन वे लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं।

बालाजी के साथ मिलकर अभिनेता ने शहर के विभिन्न इलाकों में फंसे लोगों की मदद के लिए टीमें बनाई हैं।

उनकी मदद के लिए अन्य लोग भी आगे आए और बाढ़ग्रस्त इलाकों से लोगों को बचाने के लिए आम आदमियों की बड़ी टीम तैयार हो गई।

सिद्धार्थ का इस नेक काम में साथ देने के लिए शीघ्र ही कई अन्य कलाकार आगे आ गए जिनमें विष्णु विशाल, उदयनीधि स्तलिन, कर्थी, खुशबू सुंदर और विशाल कृष्णा रेड्डी शामिल हैं।

एसपीआई सिनेमा और एजीएस सिनेमा जैसे कई मल्टीप्लेक्सों ने बाढ़ पीड़ितों को आश्रय देने के लिए अपने दरवाजे खोल दिए।

सिद्धार्थ और उनकी टीम का साथ देने वाले रामकुमार ने आईएएनएस को बताया, “सिद्धार्थ और बालाजी को आगे बढ़कर लोगों की मदद करते देखना बेहद अच्छा लगा। हम इससे बेहद प्रभावित हुए और खुद भी मदद करना चाहते थे।”

टीमों ने शहरभर से खाद्य पैकेट और अन्य जरूरी सामग्री एकत्रित करके उन्हें लोगों को वितरित किया।

बाहर आकर लोगों की मदद न कर पाने वालों को राहत कार्य का संचालन करने के लिए स्थापित किए गए ‘चेन्नई माइक्रो फंड ट्रस्ट’ को दान देने का आग्रह किया गया है।

सोशल मीडिया ने भी इस अभियान में अहम भूमिका निभाई और शहर को फिर से पटरी पर लाने में मदद की।

भारी बारिश के कारण अधिकांश टेलीकम्युनिकेशन नेटवर्क के प्रभावित होने के कारण लोगों ने एक दूसरे के संपर्क के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया।

वेबसाइट ‘चेन्नईरेन्स डॉट ओआरजी’ ने सभी जानकारियों को बांटने के लिए बड़ी भूमिका निभाई है।

बाढ़ग्रस्त चेन्नई में रील हीरो बने रीयल हीरो Reviewed by on . चेन्नई, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। फिल्मों में हीरो का किरदार निभाने वाले कई अभिनेताओं ने असल जिंदगी में बाढ़ की आपदा झेल रहे तमिलनाडु में सच्चे हीरो की भूमिका निभाई चेन्नई, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। फिल्मों में हीरो का किरदार निभाने वाले कई अभिनेताओं ने असल जिंदगी में बाढ़ की आपदा झेल रहे तमिलनाडु में सच्चे हीरो की भूमिका निभाई Rating:
scroll to top