Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बिग बैश लीग में क्लार्क करेंगे मेलबर्न स्टार्स का नेतृत्व

बिग बैश लीग में क्लार्क करेंगे मेलबर्न स्टार्स का नेतृत्व

मेलबर्न, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग में खेलने वाली टीम मेलबर्न स्टार्स के नए नियुक्त कप्तान माइकल क्लार्क ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें भरोसा है कि वह टीम को खिताब दिलाने में कामयाब होंगे।

क्लार्क आस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के भी कप्तान है और पिछले ही महीने कंगारू टीम उनके नेतृत्व में विश्व कप खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही थी। विश्व कप के बाद क्लार्क ने एकदिवसीय प्रारूप को अलविदा कह दिया था।

क्लार्क पहली बार बिग बैश लीग में खेलते नजर आएंगे। उन्होंने वर्ष-2012 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद से कोई भी टी-20 मैच नहीं खेला है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया की वेबसाइट के अनुसार, क्लार्क ने कहा, “यह एक ऐसा लक्ष्य है जिसे में अभी तक हासिल नहीं कर सका हूं। अपनी कप्तानी में किसी टीम के लिए बिग बैश खिताब जीतना शानदार अनुभव होगा और मैं इस लीग में खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”

क्लार्क के अनुसार, “हमारे पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं मेलबर्न स्टार्स के लिए बिग बैश खिताब जीतने में कामयाब रहूंगा।”

मेलबर्न स्टार्स ने पूर्व में कभी भी बिग बैश खिताब नहीं जीत सका है।

बिग बैश लीग में क्लार्क करेंगे मेलबर्न स्टार्स का नेतृत्व Reviewed by on . मेलबर्न, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग में खेलने वाली टीम मेलबर्न स्टार्स के नए नियुक्त कप्तान माइकल क्लार्क ने शुक्रवा मेलबर्न, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग में खेलने वाली टीम मेलबर्न स्टार्स के नए नियुक्त कप्तान माइकल क्लार्क ने शुक्रवा Rating:
scroll to top