Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » बिहार : मगध एक्सप्रेस के इंजन में आग, बड़ा हादसा टला

बिहार : मगध एक्सप्रेस के इंजन में आग, बड़ा हादसा टला

पटना, 15 जनवरी (आईएएनएस)। नई दिल्ली से इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस के इंजन में सोमवार को आग लग जाने से ट्रेन के यात्रियों में अफरा-तरफी मच गई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि बक्सर-पटना रेलखंड पर रघुनाथपुर और टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के बीच मगध एक्सप्रेस के इंजन में किसी कारणवश आग लग गई। इस घटना के बाद चालक ने ट्रेन को रोक दिया।

इंजन से अचानक काफी धुआं और आग की लपटें उठते देख यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया और यात्री ट्रेन से उतर कर भागने लगे।

कुमार ने कहा कि तत्काल इंजन को बोगी से अलग कर दिया गया है तथा इंजन में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। बोगियों को गंतव्य स्थान पर भेजने के लिए अतिरिक्त इंजन को भेजा जा रहा है। इस घटना में किसी यात्री के नुकसान पहुंचने की सूचना नहीं है।

उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्ट्या शार्ट सर्किट होने की जानकारी मिली है। पूरे मामले की विस्तृत जांच के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

बिहार : मगध एक्सप्रेस के इंजन में आग, बड़ा हादसा टला Reviewed by on . पटना, 15 जनवरी (आईएएनएस)। नई दिल्ली से इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस के इंजन में सोमवार को आग लग जाने से ट्रेन के यात्रियों में अफरा-तरफी मच गई। हालांकि, इस घट पटना, 15 जनवरी (आईएएनएस)। नई दिल्ली से इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस के इंजन में सोमवार को आग लग जाने से ट्रेन के यात्रियों में अफरा-तरफी मच गई। हालांकि, इस घट Rating:
scroll to top