Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में बैंक लुटेरे का हाथ काट डाला

बिहार में बैंक लुटेरे का हाथ काट डाला

पटना, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को बैंक ऑफ बड़ौदा के एक ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएसपी) से रुपये लूट कर भाग रहा एक अपराधी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, जिसकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की तथा धारदार हथियार से उसका एक हाथ काट डाला।

पुलिस के अनुसार, महुआबाग इलाके में स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र से चार लुटेरे 1़ 70 लाख रुपये लूटकर गोली चलाते भाग रहे थे। इसी दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने भाग रहे एक लुटेरे को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने लुटेरे की जमकर पिटाई कर दी तथा एक हाथ कलाई के पास से काट दिया।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी लुटेरे को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि जख्मी हालत में आरोपी लुटेरे को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसकी पहचान जितेन्द्र पंडित के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि लूट के 1़ 20 लाख रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा अन्य लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बिहार में बैंक लुटेरे का हाथ काट डाला Reviewed by on . पटना, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को बैंक ऑफ बड़ौदा के एक ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएसपी) से रुपये लूट कर भाग रहा पटना, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को बैंक ऑफ बड़ौदा के एक ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएसपी) से रुपये लूट कर भाग रहा Rating:
scroll to top