Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : विषाक्त भोजन से परिवार के 4 बच्चों की मौत

बिहार : विषाक्त भोजन से परिवार के 4 बच्चों की मौत

मुंगेर, 24 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र में कथित रूप से विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, मसुदनपुर गांव निवासी संजय तांती के चार बच्चे गुरुवार शाम खाना खाकर सो गए थे। शुक्रवार सुबह सभी बच्चों के मुंह से झाग निकल रहा था। ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

तारापुर के पुलिस उपाधीक्षक रघुवंश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि मृतकों में चंपा (11), स्वाति (7), सुमन (6) और कल्पना (4) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मौत का कारण विषाक्त भोजन ही लग रहा है, परंतु पोस्टमार्टम रपट आने के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी मिल पाएगी।

सिंह के अनुसार, शवों को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर के सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

बिहार : विषाक्त भोजन से परिवार के 4 बच्चों की मौत Reviewed by on . मुंगेर, 24 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र में कथित रूप से विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। पुलिस के अ मुंगेर, 24 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र में कथित रूप से विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। पुलिस के अ Rating:
scroll to top