Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » बीएई, महिंद्रा देश में होवित्जर्स का निर्माण करेंगी

बीएई, महिंद्रा देश में होवित्जर्स का निर्माण करेंगी

नई दिल्ली, 17 फरवरी (आईएएनएस)। ब्रिटेन की रक्षा कंपनी बीएई सिस्टम्स ने बुधवार को कहा कि देश में अत्यधिक हल्के होवित्जर्स की एसेंबली, एकीकरण और परीक्षण इकाई स्थापित करने के लिए उसने महिंद्रा समूह को साझेदारी के लिए चुना है।

भारतीय सेना को 145 एम777 ए2 एलडब्ल्यू155 होवित्जर्स की बिक्री के प्रस्ताव को रक्षा खरीद परिषद ने मंजूरी दे दी है, जिसका मूल्य 13 मई, 2015 को 2,900 करोड़ रुपये तय किया गया था।

बीएई ने कहा कि इकाई की स्थापना के प्रस्ताव से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया कार्यक्रम के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता का पता चलता है।

बीएई सिस्टम्स के हथियार प्रणाली कारोबार के उपाध्यक्ष जो सेंटले ने एक बयान में कहा, “बीएई सिस्टम भारत में एआईटी सुविधा के विकास के लिए अपनी कोशिश में महिंद्रा के साथ साझेदारी करने को लेकर काफी उत्साहित है। यह सुविधा एम777 उत्पादन के लिए बुनियादी जरूरत है।”

बीएई, महिंद्रा देश में होवित्जर्स का निर्माण करेंगी Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 फरवरी (आईएएनएस)। ब्रिटेन की रक्षा कंपनी बीएई सिस्टम्स ने बुधवार को कहा कि देश में अत्यधिक हल्के होवित्जर्स की एसेंबली, एकीकरण और परीक्षण इकाई स्था नई दिल्ली, 17 फरवरी (आईएएनएस)। ब्रिटेन की रक्षा कंपनी बीएई सिस्टम्स ने बुधवार को कहा कि देश में अत्यधिक हल्के होवित्जर्स की एसेंबली, एकीकरण और परीक्षण इकाई स्था Rating:
scroll to top