Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बीजिंग मीट के आयोजकों ने मुझे हट जाने को कहा : गाटलिन

बीजिंग मीट के आयोजकों ने मुझे हट जाने को कहा : गाटलिन

बीजिंग, 19 मई (आईएएनएस)। चीन के मशहूर बर्ड्स नेस्ट स्टेडियम में बुधवार को होने वाले बीजिंग वर्ल्ड चैलेंज रेस में हिस्सा लेने पहुंचे अमेरिका के स्टार धावक जस्टिन गाटलिन ने मंगलवार को कहा कि रेस के आयोजक नहीं चाहते कि वह रेस में हिस्सा लें।

समाचार चैनल बीबीसी के वेब संस्करण पर प्रसारित रपट के अनुसार, वर्ष के सबसे तेज 100 मीटर के धावक गाटलिन भी हालांकि रेस में हिस्सा लेने के लिए अपनी सेहत को लेकर आश्वस्त नहीं हैं।

गाटलिन ने हाल ही में दोहा में हुए डायमंड लीग रेस में करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 9.74 सेकेंड समय के साथ खिताब जीता। गाटलिन का यह समय इस वर्ष का 100 मीटर रेस में सबसे तेज समय है।

बीजिंग वर्ल्ड चैलेंज में गाटलिन की जमैका के उसेन बोल्ट और असाफा पावेल से मुख्य चुनौती है तथा पूरी दुनिया के खेल प्रेमी इस प्रतिस्पर्धा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दोहा में हुई रेस के बाद गाटलिन का स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक नहीं चल रहा और उन्हें तब से कई क्रैंप आ चुके हैं, हालांकि बीजिंग वर्ल्ड चैलेंज में हिस्सा लेने को लेकर वह पूरी तरह तैयार दिखे।

बीबीसी ने गाटलिन के हवाले से कहा, “उन्होंने मेरे प्रति कोई सम्मान नहीं दिखाया और कहा कि बेहतर होगा कि आप रेस से हट जाएं। लेकिन मैं यहां रुकना चाहूंगा। करियर की सबसे तेज रेस दौड़ने के बाद मेरे शरीर में कई क्रैंप आए।”

गाटलिन ने कहा, “यह अजीब है। मुझे नहीं पता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। मेरे खयाल से उन्हें लग रहा होगा कि मैं रेस में हिस्सा लेने की हालत में नहीं हूं और रेस से हट सकता हूं या रेस पूरा न कर सकूं तथा उसके बावजूद पैसे की मांग करूं।”

उन्होंने कहा, “लेकिन मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं। मैं इस तरह का आदमी नहीं हूं जो लोगों का पैसा लेकर उनसे धोखाधड़ी करे या अपने प्रशंसकों का सर नीचा करे..।”

बीजिंग मीट के आयोजकों ने मुझे हट जाने को कहा : गाटलिन Reviewed by on . बीजिंग, 19 मई (आईएएनएस)। चीन के मशहूर बर्ड्स नेस्ट स्टेडियम में बुधवार को होने वाले बीजिंग वर्ल्ड चैलेंज रेस में हिस्सा लेने पहुंचे अमेरिका के स्टार धावक जस्टिन बीजिंग, 19 मई (आईएएनएस)। चीन के मशहूर बर्ड्स नेस्ट स्टेडियम में बुधवार को होने वाले बीजिंग वर्ल्ड चैलेंज रेस में हिस्सा लेने पहुंचे अमेरिका के स्टार धावक जस्टिन Rating:
scroll to top