Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बेनिटेज बन सकते हैं रियल के नए कोच

बेनिटेज बन सकते हैं रियल के नए कोच

मेड्रिड, 1 जून (आईएएनएस)। राफेल बेनिटेज को अगले हफ्ते कभी भी स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड का नया कोच नियुक्त किया जा सकता है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, स्पेन के ही बेनिटेज ने बतौर कोच नापोली के लिए रविवार को आखिरी मैच में हिस्सा लिया और सोमवार को निजी विमान से मेड्रिड के लिए रवाना हो गए।

रियल की युवा इकाई के साथ कोचिंग करियर शुरू करने वाले बेनिटेज अब तक वालेंसिया, लीवरपूल और चेल्सी जैसी धुरंधर अंतर्राष्ट्रीय क्लबों के कोच रह चुके हैं।

रियल से जुड़ने को लेकर उमड़ रहे अहसास पर बेनिटेज ने कहा, “बेहद खुश और बेहद उत्तेजित।” बेनिटेज ने हालांकि यह भी कहा कि अभी रियल के साथ उनका करार हुआ नहीं है।

बेनिटेज ने कहा, “अभी हमें कुछ मुद्दों पर बातचीत करनी है।”

बेनिटेज से जब पूछा गया कि क्या उनका सपना अब शुरू होने जा रहा है और उनसे इसका जवाब एक शब्द में मांगा गया तो उनका जवाब ‘हां’ था।

अगर सबकुछ योजना के मुताबिक हुआ तो बुधवार तक बेनिटेज को रियल का कोच घोषित किया जा सकता है।

इस बीच रियल से बाहर किए गए कोच कार्लो एंसेलोट्टी के सहायक रहे पॉल क्लीमेंट इंग्लिश चैम्पियनशिप क्लब डर्बी काउंटी के कोच नियुक्त कर दिए गए।

बेनिटेज बन सकते हैं रियल के नए कोच Reviewed by on . मेड्रिड, 1 जून (आईएएनएस)। राफेल बेनिटेज को अगले हफ्ते कभी भी स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड का नया कोच नियुक्त किया जा सकता है।समाचार एजेंसी सिन्हुआ क मेड्रिड, 1 जून (आईएएनएस)। राफेल बेनिटेज को अगले हफ्ते कभी भी स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड का नया कोच नियुक्त किया जा सकता है।समाचार एजेंसी सिन्हुआ क Rating:
scroll to top