Tuesday , 18 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बैडमिंटन : एशिया चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में सिंधु, जयराम बाहर

बैडमिंटन : एशिया चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में सिंधु, जयराम बाहर

वुहान (चीन), 27 अप्रैल (आईएएनएस)। एशिया चैम्पियनशिप बैडमिंटन टूर्नामेंट में गुरुवार का दिन भारत के लिए मिला-जुला रहा। ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने जहां एक ओर अपना विजय क्रम जारी रखते हुए महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है, वहीं पुरुष खिलाड़ी अजय जयराम को हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

टूर्नामेंट की चौथी वरीय खिलाड़ी सिंधु ने दूसरे दौर के मुकाबले में जापान की आया ओहोरी को सीधे सेटों में 21-14, 21-15 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

पुरुष एकल वर्ग में हुए दूसरे दौर के मैच में चीनी ताइपे के खिलाड़ी सु जेन हाओ ने जयराम को 21-19, 21-10 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया।

इस परिणाम के साथ ही सिंधु इस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती पेश करने वाली एकमात्र खिलाड़ी रह गई हैं। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना आठवीं वरीय चीनी खिलाड़ी हे बिंगजियाओ से होगा।

बैडमिंटन : एशिया चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में सिंधु, जयराम बाहर Reviewed by on . वुहान (चीन), 27 अप्रैल (आईएएनएस)। एशिया चैम्पियनशिप बैडमिंटन टूर्नामेंट में गुरुवार का दिन भारत के लिए मिला-जुला रहा। ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने जहां एक वुहान (चीन), 27 अप्रैल (आईएएनएस)। एशिया चैम्पियनशिप बैडमिंटन टूर्नामेंट में गुरुवार का दिन भारत के लिए मिला-जुला रहा। ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने जहां एक Rating:
scroll to top