Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » किसी किरदार को गढ़ने की प्रक्रिया बेहद रोचक : कीर्ति कुल्हारी

किसी किरदार को गढ़ने की प्रक्रिया बेहद रोचक : कीर्ति कुल्हारी

मुंबई, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म ‘पिंक’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी फिल्मकार मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म ‘इंदु सरकार’ में नायिका की भूमिका में नजर आएंगी। कीर्ति का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर किसी किरदार को गढ़ना एक रोचक और जादुई प्रक्रिया होती है।

कीर्ति फिल्म में 1980 के दशक की एक कवयित्री के रूप में नजर आएंगी, जो हकलाती है।

कीर्ति ने आईएएनएस से कहा, “किसी किरदार को गढ़ने की प्रक्रिया इतनी जादुई होती है कि मैं उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती।”

उन्होंने कहा, “फिल्म में अपने किरदार को समझने के दौरान मैंने महसूस किया कि हकलाहट इस किरदार का कितना महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसलिए मैंने इस बात पर ध्यान देना शुरू किया कि हकलाहट उसके व्यक्तित्व, उसके आत्मविश्वास के स्तर, उसके लिए समाज की स्वीकार्यता और भावनात्मक अभिव्यक्ति जैसी अन्य चीजों पर कितना असर डाल सकती है।”

कुल्हारी ने अपने किरदार को सही ढंग से समझने के लिए एक स्पीच थेरेपिस्ट से भी मुलाकात की और साथ ही इस समस्या से पीड़ित लोगों पर भी गौर किया।

कीर्ति ने कहा कि इससे उन्हें अपने किरदार को सही ढंग से निभाने में काफी मदद मिली।

किसी किरदार को गढ़ने की प्रक्रिया बेहद रोचक : कीर्ति कुल्हारी Reviewed by on . मुंबई, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म 'पिंक' से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी फिल्मकार मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' में नायिका की मुंबई, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म 'पिंक' से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी फिल्मकार मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' में नायिका की Rating:
scroll to top