Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बैडमिंटन : जापान की ओकुहारा ने जीता आस्ट्रेलिया ओपन महिला खिताब

बैडमिंटन : जापान की ओकुहारा ने जीता आस्ट्रेलिया ओपन महिला खिताब

सिडनी, 25 जून (आईएएनएस)। जापान की नोजोमी ओकुहारा ने रविवार को अपने ही देश की अकाने यामागुची को हराते हुए आस्ट्रेलिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट का महिला एकल खिताब जीत लिया।

गैरवरीय ओकुहारा ने चौंकाने वाला परिणाम देते हुए तीसरी वरीय यामागुची को एक घंटे सात मिनट तक चले मुकाबले में 21-12, 21-23, 21-17 से हराया।

यह इन दोनों के बीच 12वां मुकाबला था। ओकुहारा ने आठ मैच जीते हैं। उच्च वरीय होने के बावजूद यामागुची को अब तक चार मैचों में ही जीत मिल सकी है।

महिला एकल खिताब जापान की मिसाकी मात्सीतोमो और अयाका ताकाहाशी की जोड़ी ने डेनमार्क की केमिला जुल और क्रिस्टीयाना पेडेरसन को 21-10, 21-13 से हराकर जीता।

बैडमिंटन : जापान की ओकुहारा ने जीता आस्ट्रेलिया ओपन महिला खिताब Reviewed by on . सिडनी, 25 जून (आईएएनएस)। जापान की नोजोमी ओकुहारा ने रविवार को अपने ही देश की अकाने यामागुची को हराते हुए आस्ट्रेलिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट का महिला सिडनी, 25 जून (आईएएनएस)। जापान की नोजोमी ओकुहारा ने रविवार को अपने ही देश की अकाने यामागुची को हराते हुए आस्ट्रेलिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट का महिला Rating:
scroll to top