Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » बैडमिंटन : पहली बार थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचीं सिंधु

बैडमिंटन : पहली बार थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचीं सिंधु

बैंकॉक, 13 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शुक्रवार को पहली बार थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

वर्ल्ड नम्बर-3 सिंधु इस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती पेश करने वाली एकमात्र खिलाड़ी रह गई हैं।

रियो ओलम्पिक रजत पदक विजेता सिंधु ने महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में मलेशिया की सोनिया ची को 36 मिनटों में सीधे गेमों में 21-17, 21-13 से मात दी।

सिंधु का सामना वर्ल्ड नम्बर-35 सोनिया से पहली बार हुआ।

सेमीफाइनल में सिंधु का सामना इंडोनेशिया की ग्रेगोरिया मरिस्का तुनजुंग से होगा। तुनजुंग ने अपने क्वार्टर फाइनल मैच में कनाडा की मिशेल ली को सीधे गेमों में 21-17, 21-8 से हराकर अंतिम-4 में कदम रखा।

सिंधु अगर इस टूर्नामेंट को जीतती हैं, तो वह इसे जीतने वाली दूसरी भारतीय महिला खिलाड़ी बन जाएंगी। इससे पहले 2012 में सायना नेहवाल ने इसमें खिताबी जीत हासिल की थी।

बैडमिंटन : पहली बार थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचीं सिंधु Reviewed by on . बैंकॉक, 13 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शुक्रवार को पहली बार थाईलैंड ओपन के सेमीफाइ बैंकॉक, 13 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शुक्रवार को पहली बार थाईलैंड ओपन के सेमीफाइ Rating:
scroll to top